logo
Breaking

Bigg Boss 11 में सपना चौधरी का ‌दिखेगा जलवा, सलमान नाचेंगे हरियाणवी छोरी के धाकड़ सुरों पर

कंटेस्टेंट की पहली लिस्ट में विवादों में रहीं पॉपुलर डांसर सपना चौधरी समेत ये तीन लोग भी शामिल हैं।

Bigg Boss 11 में सपना चौधरी का ‌दिखेगा जलवा, सलमान नाचेंगे हरियाणवी छोरी के धाकड़ सुरों पर

भारत में ‘बिग बॉस’ का घर सबसे अनोखा और अपने आप में यहां रहने वालों के लिए एक अलग अनुभव होता है। बिग बॉस के अब तक कुल 10 सीजन पूरे कर चुका है।

हर सीजन में कुछ अलग और हट कर देखने को मिलता है, जिसे इस शो के दर्शक खूब पसंद करते हैं। आपको बताते हैं कि इस बार कौन-कौन से सेलिब्रेटी भाग ले रहे हैं, जिनका सलमान खान से सामना होगा।

ये भी पढ़ें - कम उम्र में प्रेग्नेंट हो गई ये हीरोइन, पहला ब्वॉयफ्रेंड बोला- बच्चा मेरा है

सपना चौधरी अपने रागिनी और डांस के लिए उत्तर भारत में काफी लोकप्रिय हैं। कंटेस्टेंट की पहली लिस्ट में विवादों में रहीं पॉपुलर डांसर सपना चौधरी समेत ये तीन लोग भी शामिल हैं।

सबसे पहले बात करते हैं दिल्ली की रहने वाली सपना चौधरी की, जो बिग बॉस के घर में आम आदमी के तौर पर एंट्री कर रही हैं। शो में एंट्री से पहले सपना ने कहा है कि अगर में अश्लील हूं तो बॉलीवुड में आइटम नंबर करने वाली हर एक्ट्रेस अश्लील हैं।

दूसरी तरफ बिहार के पटना की रहने वाली ज्योति कुमारी गरीब परिवार से ताल्लुक रखती हैं। ज्योति ने कहा कि वह एक चपरासी की बेटी हैं। ज्योति ने इस शो में शामिल होने पर कहा कि एक मामूली चपरासी की बेटी के सपने भी मामूली हों ये जरूरी नहीं है।

नोएडा की रहने वाली धार्मिक गुरु शिवानी दुर्गा भी इस सीजन में बिग बॉस के घर में एंट्री कर रही हैं। उन्होंने कहा कि तलाब में एक मछली गंदी हो, तो इसका मतलब ये नहीं है कि पूरी तलाब गंदा होगा

ये भी पढ़ें - सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए करण जौहर, 'महिला-महिला' कहकर चिढ़ा रहे हैं लोग

वहीं चौथे मुंबई के रहने वाले जुबेर खान भी बिग बॉस के घर में में एंट्री कर रहे हैं। जुबेर खान अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद की बहन हसीना पारकर के दामाद हैं। जुबेर ने कहा कन अंडरवर्ल्ड में मेरा निकाह जरूर हुआ है, लेकिन मैंने अपनी पहचान खुद बनाई है।

Share it
Top