Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रातोंरात 'सात फेरे' एक्ट्रेस ने छोड़ा सीरियल, प्रोड्यूसर के साथ जमकर हुई थीं बहस

'सात फेरे' एक्ट्रेस राजश्री ठाकुर ने छोड़ा रातोंरात सीरियल 'शादी मुबारक', प्रोड्यूसर के साथ जमकर बहस होने की आई थी खबर

रातोंरात सात फेरे एक्ट्रेस ने छोड़ा सीरियल, प्रोड्यूसर के साथ जमकर हुई थीं बहस
X

हाल ही में शुरू हुआ सीरियल 'शादी मुबारक' दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। इस सीरियल में लोगों को राजश्री ठाकुर और मानव गोहिल की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आ रही है। लेकिन खबर है कि राजश्री ठाकुर ने ये शो छोड़ दिया है। रिपोर्ट्स की मानें, तो राजश्री ठाकुर ने आखिरी एपिसोड की शूटिंग कर ली है और अब शो से अलविदा लेने वाली है। शो छोड़ने के पीछे का कारण राजश्री के प्रोड्यूसर के साथ झगड़ा बताया जा रहा है।

आपको बता दें कि शो में राजश्री प्रीति का किरदार निभा रही थीं। उन्होंने शनिवार को अपना आखिरी शूट किया। स्पॉटबॉय की मानें तो, राजश्री को अब रति पांडे रिप्लेस कर रही है। बताया जा रहा है कि राजश्री और शो के प्रोड्यूसर शशि मित्तल के बीच कुछ अनबन हो गई थी। जिसके बाद राजश्री ने शो छोड़ने का फैसला ले लिया और तुरंत रति पांडे को कास्ट किया गया। रति पांडे 'मिले जब हम तुम' और 'हिटरल दीदी' जैसे सीरियल्स में काम कर चुकीं है।

View this post on Instagram

New beginning...... Ganpati Bappa Morya

A post shared by Rajashree Thakur (@rajashreethakur_) on

शो छोड़ने के पीछे को लेकर राजश्री ठाकुर ने कहा- 'मैं इस शो से बहुत खुश थी। मेरे दिन का शेड्यूल बहुत थकावट भरा हो गया था, जिसकी वजह से मेरी हेल्‍थ पर असर पड़ रहा था। अपना सौ प्रतिशत देना जरूरी है जो मेरे लिए मुमकिन नहीं हो पा रहा था। जिसके चलते ये शो छोड़ने का फैसला लिया गया। उन्होंने मेरे फैसले का सम्मान किया, जो वाकई बहुत अच्छा है।' आपको बता दें राजश्री ठाकुर टीवी सीरियल 'सात फेरे' के लिए जानी जाती है।

Next Story