Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'देवों के देव महादेव' की एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान ड्रग्स लेते हुई रंगे हाथ गिरफ्तार, लोग बोले- 'Tv की रिया चक्रवर्ती'

'देवों के देव महादेव' और 'संकटमोचन महाबली हनुमान' सीरियल की एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान को ड्रग्स लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया। इस पर लोग बोले- 'Tv की रिया चक्रवर्ती'

देवों के देव महादेव की एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान ड्रग्स लेते हुई रंगे हाथ गिरफ्तार, लोग बोले- Tv की रिया चक्रवर्ती
X

टीवी एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। उनपर ड्रग रखने का आरोप है। प्रीतिका चौहान के अलावा ड्रग पेडलर फैसल को भी गांजा रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इसकी जानकारी एनसीबी के एक अधिकारी ने दी। एनसीबी को ड्रग के एक सौदे के बारे जानकारी मिली। जिसके बाद कार्रवाई करते हुए एनसीबी-मुंबई जोनल यूनिट के अधिकारियों ने मछुआरों के गांव वसोर्वा से दोनों को पकड़ा और उनके पास से 99 ग्राम 'मारिजुआना' बरामद की।

बताया जा रहा है कि प्रीतिका चौहान (Preetika Chauhan) और फैसल ने वसोर्वा में रहने वाले एक शख्स दीपक राठौर से ड्रग्स मंगाने की बात कबूली है। एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि वर्सोवा में दोनों सादे और फीके कपड़ों में गए थे। इस तरह के कपड़ों में जाने का मकसद ड्रग सप्लायर गैंग को शक ना होने देना और ऑपरेशन को पूरा करना था। एनसीबी की टीम इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। एनसीबी (NCB) का ये ऑपरेशन अभी भी जारी है।

आपको बता दें कि प्रीतिका चौहान टीवी का मशूहर चेहरा है। उन्होंने सीआईडी, सावधान इंडिया, देवों के देव महादेव और संकटमोचन महाबली हनुमान जैसे बेहतरीन टीवी सीरियल में काम किया है। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस से जुड़े ड्रग्स एंगल में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) तकरीबन एक महीने तक जेल में रही। एनसीबी ने इस मामले मे कई लोगों को गिरफ्तार किया। इस मामले में दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आया, जिनसे एनसीबी पूछताछ कर चुकी है।

Next Story