Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रश्मि देसाई की दुश्मन रही ये एक्ट्रेस 'नागिन 4' के लिए मेकर्स की थी पहली पसंद, कई बार ठुकरा चुकीं है ऑफर

'नागिन 4' में रश्मि देसाई जल्द ही शलाका के किरदार में नजर आएंगी। लेकिन मेसर्स इस किरदार में किसी और एक्ट्रेस को देखना चाहते थे। वो एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि रश्मि देसाई की दुश्मन है। आखिर कौन है वो, चलिए आपको बताते है।

रश्मि देसाई की दुश्मन रही ये एक्ट्रेस नागिन 4 के लिए मेकर्स की थी पहली पसंद, कई बार ठुकरा चुकीं है ऑफररश्मि देसाई

टीवी स्टार और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रही रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। बिग बॉस के खत्म होने के बाद उन्हें कई जबरदस्त ऑफर्स भी मिल रहे है। रश्मि 'नागिन 4' में नजर आने वाली है। उनके किरदार का खुलासा हो चुका है, वो सीरियल में 'शलाखा' के किरदार में नजर आएंगी। लेकिन क्या आपको बता हैं कि 'शलाखा' के रोल के लिए मेकर्स ने रश्मि देसाई से पहले एक एक्ट्रेस को सेलेक्ट किया था, लेकिन उस एक्ट्रेस ने इस रोल के लिए मना कर दिया, जिसके बाद ये रोल रश्मि देसाई की झोली में जा गिरा। आखिर कौन है वो एक्ट्रेस, चलिए आपको बताते है।

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, 'नागिन 4' के मेकर्स ने शलाखा के किरदार के लिए किसी और को नहीं बल्कि बिग बॉस में रश्मि देसाई (Rashami Desai) की दुश्मन रही माहिरा शर्मा को अप्रोच किया था, लेकिन माहिरा ने इस ऑफर को ये कहकर टाल दिया कि वो डेली शोप अभी नहीं करना चाहती। आपको बता दें कि माहिरा 'नागिन' की सीरीज का हिस्सा रह चुकीं है। उन्होंने 'नागिन 3' में काम किया था। इसके बाद उन्हें 'नागिन 4' के लिए एक नए किरदार का ऑफर दिया गया था, जिसे माहिरा ने मना कर दिया था।

'नागिन' बन वृंदा और देव को अलग करेगी रश्मि देसाई, वीडियो हो रहा वायरल

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के ऑफर ठुकराने के बाद इस रोल के लिए रश्मि देसाई को चुना गया। आपको बता दें कि रश्मि देसाई ने नयनतारा यानी जैस्मिन भसीन को रिप्लेस किया है। रश्मि के इस शो में आने की खबर के बाद फैंस काफी एक्साइटिड है। नागिन में उनके किरदार के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। रश्मि देसाई के शो में आने से मेकर्स टीआरपी के बढ़ने की उम्मीद जता रहे है। इस शो में लीड रोल में निया शर्मा नजर आ रही है।

Next Story
Top