Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जाह्नवी कपूर बनी Brides की कवर गर्ल, बोल्ड अंदाज में ढा रही कहर

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इंडिया टूडे की मैगजीन ब्राइड्स की कवर गर्ल बनी है। फोटो में जाह्नवी कपूर ने पिंक क्रॉप टॉप और पिंक स्कर्ट पहन रखा है। बोल्ड अंदाज देख लाखों लोग जाह्नवी के फैन हो गए है।

जाह्नवी कपूर बनी Brides की कवर गर्ल, बोल्ड अंदाज में ढा रही कहर
X
Janhvi Kapoor Brides Magazine Cover Photo

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्वी कपूर ने इंडिया टूडे की मैगजीन ब्राइड्स के कवर पेज पर अपनी जगह बना ली है। ब्राइड्स की कवर पेज की फोटो जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। जाह्वी कपूर पिंक ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत लग रही है। इस पिक को इंस्टा पर शेयर करते हुए जाह्नवी कपूर ने लिखा कि उन्हें फोटो शूट के दौरान खूब मजा आया।

फिल्मों में आने से पहले जाह्नवी कपूर ने फोटोशूट करवाया था, ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। एक बार फिर से सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर की फोटो वायरल हो रही है, जिसमें उनकी खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है।श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इंडिया टूडे की मैगजीन ब्राइड्स की कवर गर्ल बनी है। फोटो में जाह्नवी कपूर ने पिंक क्रॉप टॉप और पिंक स्कर्ट पहन रखा है। बोल्ड अंदाज देख लाखों लोग जाह्नवी के फैन हो गए है।



दरअसल, जाह्नवी कपूर ब्राइड्स मैगजीन की कवर गर्ल बनी हुई नजर आ रही हैं। फोटो में जाह्नवी कपूर का पिंक अंदाज फैंस के मन खूब भा रहा है, फोटो में जाह्नवी कपूर ने पिंक क्रॉप टॉप और पिंक स्कर्ट पहन रखा है। मेकअप में जाह्नवी कपूर बेहद हॉट लग रही है। जाह्नवी कपूर की इस फोटो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। जाह्नवी के फैंस का इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी फैन फॉलांइग कितनी तेजी से बढ़ रही है। इंस्टाग्राम पर जाह्नवी कपूर के 5.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कारगिल गर्ल की शूटिंग में बिजी हैं। आपको बता दें कि जाह्नवी ने मराठी फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक धड़क से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। इसमें जाह्नवी ईशान खट्टर के साथ नजर आई थीं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। जाह्नवी ने फिल्म धड़क से सबके दिलों को जीत लिया। फिल्म को लेकर जाह्नवी कपूर खूब चर्चा में रही। आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर श्रीदेवी की बड़ी बेटी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top