Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haryanvi 2021: रेणुका पवार के बाद अब अमित सैनी रोहतकीय लाए 'माल्टा' सॉन्ग, 4 दिनों में व्यूज एक करोड़ के पार

अमित सैनी रोहतकीय ने भी अपना नया गाना नए साल के मौके पर रिलीज किया, जो अब लोगों की फेवरेट लिस्ट में शामिल है। ये गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अमित सैनी रोहतकीय के इस गाने का नाम 'माल्टा' है।

Haryanvi 2021: रेणुका पवार के बाद अब अमित सैनी रोहतकीय लाए माल्टा सॉन्ग, 4 दिनों में व्यूज एक करोड़ के पार
X

हरियाणवी गानों का क्रेज लोगों के बीच जमकर देखने को मिल रहा है। फिर चाहे बात सपना चौधरी के गानों की हो या फिर '52 गज के दामन' वाली रेणुका पवार हो या फिर सुपरस्टार अमित सैनी रोहतकीय की हो, इनके गाने रिलीज होते के साथ ही यूट्यूब की ट्रेडिंग लिस्ट में अपनी जगह बना लेते है। रेणुका पवार ने नए साल के मौके पर अपना गाना 'हरियाणवी बीट' रिलीज किया, जो अब यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। ऐसे में अमित सैनी रोहतकीय कैसे पीछे रहते।

अमित सैनी रोहतकीय ने भी अपना नया गाना नए साल के मौके पर रिलीज किया, जो अब लोगों की फेवरेट लिस्ट में शामिल है। ये गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अमित सैनी रोहतकीय के इस गाने का नाम 'माल्टा' है। गाना बेहद शानदार है। इस गाने को 31 दिसबंर को अमित सैनी रोहतकीय ने अपने चैनल पर रिलीज किया था। गाने को एक करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके है और इसे देखने का सिलसिला अभी तक जारी है।

गाने में अमित सैनी रोहतकीय का दबंग अंदाज देखने को मिल रहा है। जिसके लोग कायल है। अमित सैनी ने अपने संघर्ष और कड़ी मेहनत से बेहद कम समय में नाम कमाया है। बात करें अगर अमित सैनी की तो, उनका जन्म 11 नवंबर 1993 को रोहतक जिले में हुआ। अमित को बचपन से ही सिंगिंग का शौक था। उन्होंने 12वीं क्लास तक पढ़ाई की और बाद में अपना परिवार चलाने के लिए पानी के टैंकर भरने का काम किया। सुबह अमित काम करते और रात में गाने की कला सीखते।

Next Story