Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फिल्मों के बाद अब टीवी शोज की शूटिंग पर लगेगा ब्रेक, कोरोना वायरस के चलते लिया गया फैसला

कोरोना वायरस का खौफ हर जगह देखने को मिल रहा है। फिल्मों के बाद अब टीवी शोज की शूटिंग भी कुछ दिनों के लिए बंद हो सकती है, जिसके चलते सितारें टेंशन में है। इसको लेकर एफडब्लूआईसीई (FWICE) अभी विचार कर रहा है।

फिल्मों के बाद अब टीवी शोज की शूटिंग पर लगेगा ब्रेक, कोरोना वायरस के चलते लिया गया फैसला
X

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर ज्यादातर देशों में देखने को मिल रहा है। इसका असर बड़े पर्दे के साथ-साथ छोटे पर्दे पर देखने को मिल रहा है। कोरोना के डर के जहां फिल्मों की रिलिजिंग डेट आगे बढ़ा दी गई है, वहीं अब टीवी शोज के शूटिंग को कुछ दिनों तक बंद करने की बात कही जा रही है। दरअलस, एफडब्लूआईसीई यानी फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉयज ने सुझाव दिया कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए कुछ दिनों के लिए सभी फिल्मों और टेलिविजन शोज की शूटिंग बंद कर दी जाए।

एफडब्लूआईसीई (FWICE) अपने इस सुझाव को लेकर प्रोड्यूसर्स से बात कर रहा है, और जल्द ही किसी नतीजे पर आने का दावा कर रहा है। एफडब्लूआईसीई ने मेकर्स से अपील की है कि अगर आपके प्रोजेक्ट्स की तैयारी उन लोकेशन पर चल रही है, जहां कोरोना वायरस का आतंक है, तो जल्द ही अपनी यूनिट के मेंबर्सको बुला लें और मेडिकल परीक्षण कराए, क्योंकि हम अपने मेंबर्स की सुरक्षा चाहते हैं। शूटिंग के लोकेशन पर सैनिटाइजर और मास्क की व्यवस्था जरूर रखे और साफ सफाई पर भी ध्यान दें, ताकि कोरोना वायरस का खतरा कम हो सके।

'नमस्ते' से भगाएं कोरोना वायरस का खतरा, प्रियंका चोपड़ा ने दिया फैंस को आइडिया

आपको बता दें कि कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर कई फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई है, वहीं टीवी शोज की शूटिंग पर कुछ समय के लिए ब्रेक लगाने पर विचार किया जा रहा है। इन सबके के बीच 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasauti Zindagi Kay 2) और 'राधा कृष्णा' (RadhaKrishn) सीरियल के सेट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें सीरियल की कास्ट टीम और क्रू मेंबर्स मास्क लगाकर काम करते हुए दिखाई दे रहे है। इस वीडियो 'राधा कृष्णा' सीरियल में कृष्णा का रोल निभाने वाले एक्टर सुमेध मुद्गलकर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Next Story