Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बॉलीवुड मूवी के बाद अब सामने आई पॉलीटिकल मूवी, पीएम मोदी बने 'छत्रपति शिवाजी' तो अमित शाह बने 'तानाजी'

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देश के पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना छत्रपति शिवाजी महाराज से कर दी गई है। इससे शिवाजी समर्थकों के बीच हंगामा खड़ा हो गया।

बॉलीवुड मूवी के बाद अब सामने आई पॉलीटिकल मुवी, पीएम मोदी बने छत्रपति शिवाजी तो अमित शाह बने तानाजीतानाजी

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' एक तरफ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ चर्चाओं में भी बननी हुई है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को एडिट कर पीएम मोदी को छत्रपति शिवाजी के तौर पर दिखाया गया हैं, वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को 'तानाजी' के रूप में दिखाया गया हैं, यही नहीं.. इस वीडियो में अरविंद केजरीवाल को भी शामिल किया गया, जिन्हें उदयभान राठौड़ के रूप में दिखाकर विलेन बताया गया है।


वीडियो सामने आने के बाद शिवाजी के समर्थकों के बीच हंगामा खड़ा हो गया है। लोगों ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे है। इस वीडियो को 'पॉलिटिकल कीड़ा' नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया, आलोचना होने पर बाद में इस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया। वीडियो में दिखाया गया था कि तानाजी, छत्रपति शिवाजी महाराज से जिस तरफ फिल्म में कोंडाना किला जीतने को लेकर बात करते है, वैसे ही एडिट कर वीडियो में दिखाया गया है कि पीएम मोदी, अमित शाह से दिल्ली विधानसभा चुनाव जीतने के लिए जिक्र करते है। वहीं उदय भान के रूप में अरविंद केजरीवाल डायलॉग बोलते दिख रहे हैं।

इस मामले को लेकर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने वीडियो का विरोध जताया और कहा है कि सरकार इस मुद्दे पर कड़े कदम उठाए। तो वहीं शिवसेना के नेता संजय राउत ने भी इस पर अपना कड़ा रिएक्शन दिया है। छत्रपति शिवाजी महाराज का ये अपमान कतई सहन नहीं किया जाएगा। तो वहीं सोशल मीडिया पर कुछ लोग इसके विपरीत भी नजर आए। वहीं केजरीवाल को वीडियो में दिखाए जाने पर 'आप' नेता प्रीति शर्मा मेनन ने कहा कि शिवाजी के स्थान पर मोदी का और तान्हाजी के स्थान पर अमित शाह का चेहरा लगाना आईटी सेल की बड़ी गलती है... महाराष्ट्र के सभी लोगों को हमारे नेताओं की बेइज्जती के लिए इस घटना की निंदा करनी चाहिए। आपको बता दें कि फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान लीड रोल में है। इस फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है।

Next Story
Top