Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम योगी ने की 'प्रतिज्ञा' के ठाकुर सज्जन सिंह की मदद, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

सीएम योगी 'प्रतिज्ञा' के ठाकुर सज्जन सिंह यानी एक्टर अनुपम श्याम ओझा की मदद के लिए आगे आए है। अनुपम श्याम ओझा किडनी की बिमारी से जूझ रहे है।

सीएम योगी ने की
X
सीएम योगी

टीवी का लोकप्रिय सीरियल 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' में ठाकुर सज्जन सिंह के किरदार से फेमस हुए एक्टर अनुपम श्याम ओझा किडनी की बीमारी से जूझ रहे है। उनका इलाज मुंबई के लाइफलाइन अस्पताल में चल रहा है। उनकी मदद के लिए अब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) खुद आगे आए हैं। सीएम योगी ने उनके स्वास्थ्य होने की कामना की और अधिकारियों को हर संभव मदद करने के निर्देश दिेए। आपको बता दें कि अनुपम श्याम ओझा यूपी के प्रतापगढ़ के ताल्लुक रखते है।

जानकारी के मुताबिक, अनुपम श्याम ओझा (Anupam Shyam Ojha) को डॉक्टरों ने किडनी ट्रांसप्लांट कराने की सलाह दी है, लेकिन आर्थिक तंगी के चलते उनके इलाज में दिक्कत आ रही थी। ऐसे में उनकी मदद के लिए कई एक्टर्स और राजनेता आगे आए है। इस लिस्ट में यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया का नाम भी शामिल है। उन्होंने अनुपम श्याम ओझा की मदद के लिए 5 लाख रुपए मदद की है। इसके अलावा, बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने भी उनकी मदद की है।

बताया जा रहा है कि अब अनुपम श्याम ओझा की तबीयत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है, उन्हें आईसीयू से निकालकर डायलिसिस के लिए प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। आपको बता दें कि अनुपम श्याम ने कई फिल्मों और सीरियल्स में काम किया है। जिसमें 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी', 'परजानिया', 'लज्जा', 'नायक', 'दुबई रिटर्न्स', 'शक्ति: द पावर' जैसी और भी कई प्रोजेक्ट्स शामिल है। आपको बताते चलें कि अनुपम श्याम ने मनोज बाजपेयी के साथ फिल्म 'बैंडिट क्वीन' में काम किया था। अनुपम श्याम साल 2011 में अन्ना हजारे के आंदोलन के भी समर्थक रहे थे।

Next Story
Top