Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिग बॉस 6 के इस कंटेस्टेंट के घर चोरी, उड़ाए कैश और ज्वेलरी

बिग बॉस की कंटेस्टेंट के घर को चोरों ने अपनाया निशाना बनाया। घर से चोरों ने लाखों रुपए के कैश और ज्वेलरी पर हाथ साफ किया। फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है और चोरों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

बिग बॉस 6 के इस कंटेस्टेंट के घर चोरी, उड़ाए कैश और ज्वेलरीबिग बॉस

बिग बॉस 6 (Bigg Boss 6) की कंटेस्टेंट के घर को चोरों ने निशाना बनाया। दरअसल, दुनिया की सबसे छोटी महिला ज्योति आम्गे ( Jyoti Amge) के घर से नकदी और ज्वलेरी चोरी होने का मामला सामने आया है। ये चोरी 19 नवंबर की शाम को हुई।

बताया जा रहा है कि ज्योति शो के सिलसिले में अमेरिका गई थी, इस मौके का फायदा उठाते हुए बदमाशों ने उनके घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और चोरों की तलाश में जुट गई है।


जानकारी के मुताबिक, ज्योति आम्गे अपने मम्मी-पापा के साथ शो के लिए अमेरिका गई थी। जब वो 19 नवंबर को घर वापस लौटीं तो उन्हें डॉ बाबा साहेब अंबेडर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर लेने उनका भाई पहुंचा। भाई ने निकलने से पहले घर के दरवाजे पर ताला लगा दिया था। भाई सतीश आम्गे इस बात से बेखबर था कि चोर उनके घर की ओर नजरें गड़ाए बैठें है। जब वो ज्योति आम्गे को पिकअप करके घर लौटे तो देखा दरवाजे पर लगा ताला टूटा हुआ था और सामान बिखरा हुआ था।


भाई सतीश आम्गे ने बताया कि चोरों ने अलमारी में रखी ज्वैलरी पर हाथ साफ किया। अलमारी तीन सोने की अंगूठियां रखी थी और 15 हजार रूपए कैश था। जिसे बदमाश लेकर रफू चक्कर हो गए। आपको बता दें कि ज्योति आम्गे दुनिया की सबसे छोटी महिला है। उनका नाम गिनीज बुक वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में भी शामिल है। उनकी हाइट 2 फीट 6 इंच है। ज्योति आम्गे 'बिग बॉस 6' में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हो चुकी है।

Next Story
Top