Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सलीम खान ने कविता कौशिक को लंच पर बुलाया था अपने घर, सलमान खान ने चंद्रमुखी चौटाला को कहा 'लेडी दबंग'

सलीम खान ने कविता कौशिक को अपने घर लंच पर बुलाया था। सलमान खान ने चंद्रमुखी चौटाला को कहा- 'लेडी दबंग'

सलीम खान ने कविता कौशिक को लंच पर बुलाया था अपने घर, सलमान खान ने चंद्रमुखी चौटाला को कहा लेडी दबंग
X

टीवी का रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस सीजन में काफी ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहा है। हाल ही में तीन लोगों की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। शार्दुल, नैना सिंह और कविता कौशिक.... शो में आते ही घर का माहौल बदल गया है। कविता कौशिक जब शो में आई तो उनकी सलमान खान ने जमकर तारीफ की। आपको बता दें कि कविता ने सब टीवी के सीरियल 'एफआरआई' में चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाया था। उनके इस किरदार को खासी पॉपुलैरिटी मिली थीं। उनके इस किरदार के सलमान खान बहुत बड़े फैन है। शो में कविता की तारीफ करते हुए सलमान ने उन्हें 'दबंग' बताया था।

शो में आने से पहले कविता कौशिक ने कई इंटरव्यू दिए। हिंदुस्तान टाइम्स को इंटरव्यू देते हुए कविता कौशिक ने सलमान खान के परिवार के रिश्ते को लेकर बताया- 'सलमान, सोहेल, अरबाज, सलीम अंकल और हेलन अंटी ने एफआईआर देखा है। शो देखने के बाद सलीम अंकल ने मुझे अपने घर लंच की दावत दी थी। घर में बुलाकर सलीम अंकल ने कहा- हम तुम्हारे शो को खूब एंजॉय करते हैं। उन्होंने काफी अच्छे से मेरा वेलकम किया, क्योंकि उन्हें मेरा शो पसंद था। मैं शुक्रगुजार हूं एक आर्टिस्ट को रानी की तरह महसूस कराया।'


आपको बता दें कि सलमान खान ने वीकेंड का वार में कविता का इंट्रोडियूस किया था। इस दौरान कविता की तारीफ करते हुए सलमान खान ने कहा- 'आप हमेशा से ये जानती हो कि मैं आपके शो एफआरआई में आपका बहुत बड़ा फैन रहा हूं। मैंने हमेशा से ये कहा है कि कविता से बेहतर लेडी कॉप का रोल आज तक किसी ने नहीं किया है।' सलमान की बात सुनकर कविता काफी खुश होती है। उन्होंने अपनी तारीफ करने के लिए सलमान खान को धन्यवाद दिया।

Next Story