Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: शहनाज़ गिल ने बदली अपनी गेम, कैटरीना कैफ से बन गईं राखी सावंत

'बिग बॉस 13' जब से वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है.. तब से घर की हवा कुछ और ही दिशा में बहने लगी है। हिमांशी खुराना के आने के बाद शहनाज ने अपनी गेम बदल दी है। जिसके चलते जहां घरवाले उन्हें पंजाब की 'कैटरीना कैफ' मानते थे वहीं अब उन्होंने नया नाम देते हुए 'पंजाब की राखी सावंत' रख दिया है।

Bigg Boss 13: शहनाज़ गिल ने बदली अपनी गेम, कैटरीना कैफ से बन गईं राखी सावंतशहनाज़ गिल

बिग बॉस 13 में हर रोज नया टविस्ट देखने को मिल रहा है। शो में घरवालों के बीच गहमागहमी साफ देखने को मिल रही है। वहीं शहनाज गिल ने गेम खेलने का तरीका अब बदल दिया है। इस पर शेफाली जरीवाला उन्हें 'राखी सांवत' की तरह बताती है। 'राखी सांवत' कहने पर शहनाज गिल और हिंदुस्तानी भाऊ के बीच 'तू-तू मैं-मैं' हो जाती है। शहनाज का दावा है कि ये 'राखी सांवत' वाली बात हिमांशी खुराना की तरफ से निकली है। एपिसोड की शुरुआत टास्क के बजर के साथ होती है। बजट बजते ही लोडिंग का टास्क शुरू हो जाता है, इस बीच खेसारी लाल यादव और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच तीखीं बहस शुरु हो जाती है।

इसके बाद पारस और शहनाज हिंदुस्तानी भाऊ को मनाते हैं कि वो कैप्टेंसी के लिए अपना नाम लें। टास्क का बजर फिर बजता है.. इस दौरान सामान फेंकने के दौरान पारस को चोट लग जाती है.. इस पर माहिरा सिद्धार्थ से लड़ना शुरु कर देती हैं। वहीं शहनाज माहिरा से कहती हैं कि वो सिद्धार्थ को टारगेट न करें। जब शहनाज गेम के दौरान बाकी घरवालों को परेशान करती है तो इस पर शेफाली शहनाज से कहती हैं कि कभी कभी आप मुझे पंजाब की राखी सावंत लगती है। राखी सावंत वाली बात को लेकर शहनाज भाऊ से बात करती है, लेकिन भाऊ जब शहनाज से पूछता है कि हिमांशी पर तुमने क्या कमेंट किया है, इस पर शहनाज चिल्लाकर बात करती है, ऊंची आवाज सुन भाऊ गुस्सा होकर शहनाज को दोगली कहते हैं। बाद में हिंदुस्तानी भाऊ शहनाज को बताते हैं कि हिमांशी ने 'राखी सावंत' वाली बात किसी से भी नहीं कही है।

इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज आरती सिंह को लेकर बात करते हैं। सिद्धार्थ कहता है कि जब से आरती सेफ हुई हैं तब से वो बदल गई हैं। कैप्टन बनने के बाद आरती का कुछ और ही रंग है। वहीं भाऊ सिद्धार्थ, शेफाली, आरती और हिमांशी के सामने पारस की नकल करते है और बताते हैं कि वो उन्हें किस तरह अपना प्लान समझा रहे थे। ये देख सभी बहुत हंसने लगते है। इसके बाद शेफाली और हिमांशी आरती को लेकर बात करते हुए कहते है कि आरती धीरे-धीरे पारस के ग्रुप की तरफ जा रही हैं। आरती शेफाली से कहती हैं कि उन्हें परछाई वाली बात बहुत बुरी लगी और इसलिए वो सिद्धार्थ से बात नहीं कर रही हैं। ये बात हो ही रही होती है कि इतने में घंटी बजती है और घर में रश्मि देसाई और देवोलीना की फिर से एंट्री होती है। बिग बॉस दोनों का स्वागत करते हैं। दोनों की एंट्री से कुछ लोग खुश है तो कुछ लोग नाखुश दिखाई दिए।

Next Story
Top