Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: माहिरा शर्मा को छोड़ शहनाज गिल को दी पावर, ये है शेफाली बग्गा का बड़ा प्लान

'बिग बॉस 13' में पावर कार्ड के लिए टास्क हुआ। इस टास्क में शेफाली बग्गा ने बाजी मारी और पावर कार्ड हासिल किया। पावर कार्ड के साथ शेफाली बग्गा को ये पावर दी गई कि वो किसी एक कंटेस्टेंट को बिग बॉस के अगले आदेश तक घर के कामों से मुक्त कर सकती है। इस दौरान माहिरा शर्मा अपने नाम बोलने की गुजारिश की, लेकिन शेफाली ने शहनाज को चुना और उसे घर के कामों से राहत दी।

Bigg Boss 13: माहिरा शर्मा को छोड़ शहनाज गिल को दी पावर, ये है शेफाली बग्गा का बड़ा प्लानशेफाली बग्गा शहनाज गिल

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में सोमवार को रात 10 बजे सलमान खान 'वीकेंड का वार' लेकर आए। इस बार शो में हर वीकेंड पर किसी एक घरवाले को 'पावर कार्ड' दिया जाता है और उसके लिए पहले टास्क होता है। कल फिर पावर कार्ड के लिए टास्क हुआ। टास्क में तहत गंदे पानी की बाल्टी लाई गई साथ में हर लड़की के नाम की एक गुड़िया भी रखी गई। टास्क में लड़कों को उस लड़की के नाम की गुड़िया बाल्टी में डुबाना था जिसे लेकर वो सोचते है कि ये लड़की बिग बॉस के घर में नहीं रहने लायक नहीं है।



टास्क में सिद्धार्थ डे ने शहनाज गिल का गुड़िया पानी में डुबा दी। इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला ने माहिरा शर्मा की गुड़िया पानी में डुबाई.. वहीं आरती सिंह की गुड़िया पारस छाबड़ा ने गंदे पानी में डाल दी जबकि असीम रियाज ने देवोलिना की गुड़िया पानी में डाल दी। आखिर में इस टास्क में शेफाली बग्गा की गुड़िया बच गई। जिसके बाद उन्हें पावर कार्ड दिया गया। पावर कार्ड के जरिए शेफाली बग्गा किसी एक घरवाले को बिग बॉस के अगले आदेश तक काम से मुक्त कर सकती है। इसमें शेफाली शहनाज गिल का नाम लेती है।



बताया जा रहा है कि इसके पीछे शेफाली बग्गा दोनों ग्रुप में रहना चाहती है। उनकी रश्मि देसाई के ग्रुप से भी अच्छी बनती है और शहनाज से भी, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला से उनकी अब तक नहीं बन पाई है। ऐसे में उनको डर है कि सिद्धार्थ शुक्ला उनको आने वाले नॉमिनेशन राउंड में नोमिनेट न कर दें.. इसलिए वो शहनाज गिल के जरिए नॉमिनेशन से बचने का प्लान बना रही है। इस टास्क से पहले सलमान खान ने कुछ ऐसी बातें बताई, जो घरवालों ने कंटेस्टेंट के पीठ पीछे कही है। सबसे पहले रश्मि देसाई को उनकी बातें सुनाई गईं हैं। जिन्हें सुनकर रश्मि ने सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलीना और असीम रियाज़ के फेस पर स्प्रे किया।



वहीं सिद्धार्थ शुक्ला की जब बारी आई है, उन्होंने देवोलीना, पारस, और रश्मि देसाई पर स्प्रे किया। शहनाज़ गिल ने रश्मि पर गलत अंदाज़ा लगाते हुए स्प्रे किया है। शेफाली बग्गा ने सही अंदाज़ा लगाते हुए आरती पर और गलत अंदाजा लगाते हुए सिद्धार्थ शुक्ला पर स्प्रे किया। आरती ने पारस और देवोलीना पर स्प्रे किया। पारस ने सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम पर वार किया। आसिम ने पारस पर और अबू मलिक ने देवोलीना पर स्प्रे किया। सलमान के जाने के बाद भी लोग गेस करते रहते हैं कि उनकी पीठ पीछे ये बातें किसने कही हैं।



पारस सिद्धार्थ को सफाई देते हैं। पारस सिद्धार्थ शुक्ला से कहते है कि उन्होंने पीठ पीछे कुछ गलत नहीं कहा है। इसके बाद घर में एक बाल्टी का टास्क होता है। इसके बाद 'शावर का वार' टास्क होता है। इसमें सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलीना और शहनाज से सवाल पूछते है और घरवालों की सहमति न होने पर कीचड़ की शॉवर होता है। वहीं सलमान खान पारस छाबड़ा के सेफ होने की खबर देते है। सलमान ने बताया कि अबू मलिक और सिद्धार्थ डे इस बार घर से बेघर हो रहे हैं। लेकिन इस हफ्ते दो नहीं बल्कि कोई एक कंटेस्टेंट बेघर होगा और ये लड़कियां तय करेंगी। लड़किया मिलकर अबु मलिक का नाम लेती हैं.. और अबु मलिक घर से बाहर हो जाते है।

Next Story
Top