Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना वायरस पर नरेंद्र चंचल ने गाया भजन, मां दुर्गा से पूछा सवाल- 'कहां से आया कोरोना'

कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर सिंगर नरेंद्र चंचल (Narendra Chanchal Bhajan) ने भजन गाया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नरेंद्र चंचल मां दुर्गा से पूछ रहे है कि 'कहां से आया कोरोना'.

कोरोना वायरस पर नरेंद्र चंचल ने गाया भजन, मां दुर्गा से पूछा सवाल- कहां से आया कोरोना
X

देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर जारी है। कोरोना के बढ़ते मामले ने हर किसी को डरा कर रख दिया है। भारत में कोरोना के 80 से ज्यादा मामले सामने आ चुके है। इससे बचने के लिए सरकार कई तरीकों से लोगों को जागरूक करने में जुट गई है। कोरोना को लेकर सोशल मीडिया पर कई वीडियोज में जमकर वायरल हो रहे है। इन सब वीडियोज के बीच लोगों को एक वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि लोग उसे जमकर शेयर कर रहे है। दरअसल, इस वीडियो में गायक नरेंद्र चंचल कोरोना वायरस को लेकर भजन गा रहे है।

वीडियो में नजर आ रहा है कि भजन गायक नरेंद्र चंचल (Narendra Chanchal) किसी जगराते में है और माता के गीत गा रहे है। इस गीत में उन्होंने मां भवानी से ही सवाल पूछ डाला कि कहां से आया कोरोना वायरस, इस भजन का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। भजन में नरेंद्र चंचल कहते है 'कित्थों आया कोरोना', ये वीडियो अब इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगा है। इस वीडियो को लेकर शेयर और रिट्वीट कर रहे है। आप भी देखें ये वीडियो-

कोरोना वायरस को अमिताभ बच्चन ने दिखाया ठेंगा, कविता के जरिए बताए बचने के उपाय

आपको बता दें कि नरेंद्र चंचल मशहूर भजन गायक है। कीर्तन और जगरातों में नरेंद्र चंचल को सबसे ज्यादा बुलाया जाता है। नरेंद्र चंचल के इस वीडियो से पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का भी कोरोना वायरस से जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में बिग बी कोरोना वायरस पर एक कविता कहते हुए नजर आए। इस वीडियो को अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। वहीं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने भी कोरोना वायरस से बचाव के लिए एक वीडियो शेयर किया, जिसमें प्रियंका ने 'नमस्ते' करने को कोरोना को दूर भगाने का सबसे आसान उपाय बताया।

Next Story