Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

महेश भट्ट की फिल्म साइन करेंगे आसीम रियाज, अपोजिट रोल में सनी लियोनी नजर आएंगी साथ

Bigg Boss 13: बिग बॉस में आसीम रियाज की लॉटरी निकल पड़ी है। खबरों की मानें तो उन्हें घर में महेश भट्ट की फिल्म ऑफर होगी। इस फिल्म में सनी लियोनी लीड एक्ट्रेस होगी। हालांकि अभी इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है।

महेश भट्ट की फिल्म साइन करेंगे आसीम रियाज, अपोजिट रोल में सनी लियोनी नजर आएंगी साथआसीम रियाज

बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले में अब बस कुछ ही दिन बचे है। बिग बॉस शो के खत्म होने से पहले ही आसिम रियाज को बड़ा ब्रेक मिला है। सूत्रों के मुताबिक, असीम रियाज बिग बॉस के घर में एक बॉलीवुड फिल्म साइन कर सकते हैं। इससे पहले बिग बॉस में आकर महेश भट्ट ने सनी लियोनी को अपनी फिल्म के लिए साइन किया था। बिग बॉस फैन क्लब के मुताबिक, बिग बॉस हाउस में रहते हुए असीम रियाज बॉलीवुड की एक फिल्म साइन कर सकते है। डॉयरेक्टर महेश भट्ट अपनी आने वाली फिल्म के लिए असीम रियाज को साइन कर सकते है। इस फिल्म में उनके अपोजिट सनी लियोनी नजर आएंगी। आपको बता दें, असीम रियाज पेशे से एक मॉडल हैं। उन्होंने कई इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स के लिए भी मॉडलिंग की है। हालांकि अभी इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

बिग बॉस में जाने पहचाने नाम कई है, जिनमें सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और शेफाली जरीवाला हैं। इनके अलावा अपने खेल से पारस छाबड़ा और शहनाज गिल भी बड़े खिलाड़ी बनकर उभर रहे हैं। इन सबके बीच आसिम रियाज जिस ने अपने खेल से सबका दिल जीत लिया। बिग बॉस में आने से पहले आसिम को शायद ही कोई जानता हो लेकिन बीते चार महीने में उन्होंने बड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है। घर के बाहर कई बड़ी हस्तियां आसिम के फैन हो रहे है। अगर असीम रियाज बिग बॉस के घर में रहते हुए कोई फिल्म साइन करते हैं तो उनके फैंस के लिए ये खबर किसी लॉटरी से कम नहीं होगी।

आसीम जब बिग बॉस में आए थे तो उनका गेम काफी कमजोर था, उनका कॉन्फिडेंस लेवल भी काफी नीचे था। लेकिन शो के वक्त के साथ आसीम भी मजबूत होते गए। बिग बॉस में आसीम तब खुलकर सामने आए, जब उनके ऊपर से सिद्धार्थ का दोस्त वाला टैग हट गया। आसीम ने खुद को साबित किया और लोगों ने उनको जबरदस्त सोपोर्ट किया। आए दिन आसीम सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहे है। लोगों की मानें तो बिग बॉस फिनाले के टॉप 2 में सिद्धार्थ शुक्ला और आसीम रियाज ही होंगे। आसीम के शो जीतने के चांसिस उतने ही है, जितने सिद्धार्थ शुक्ला के है... आपको बता दें कि आसीम जम्मू-कश्मीर से है। आसीम ने कई विज्ञापनों के लिए काम किया हैं, इसके अलावा फिल्मों में भी छोटे-छोटे किरदार भी निभाए है।

Next Story
Top