Logo
election banner
अभिनेता सैफ अली खान के बेटे व एक्ट्रेस सारा अली खान के भाई इब्राहिम ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर लिया है। उन्होंने 30 अप्रैल को पहला इंस्टा पोस्ट शेयर किया जिसके बाद उनके फॉलोअर्स की लिस्ट बढ़ गई। हालांकि इब्राहिम का एक दूसरा प्राइवेट अकाउंट भी है।

Ibrahim Ali Khan: एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं। कभी उनकी साथ मां अमृता और भाई इब्राहिम अली खान तस्वीरों में नजर आते हैं, तो कभी अपने पापा सैफ अली खान और उनकी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करती दिखती हैं। वैसे तो इब्राहिम की झलक अक्सर पैपराजी द्वारा पार्टीज या इवेंट में देखी जाती है। लेकिन अब उन्होंने भी सोशल मीडिया पर कदम रख लिया है। 

इब्राहिम का इंस्टा डेब्यू
अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम ने मंगलवार को फैंस को एक सरप्राइज दिया। उन्होंने 30 अप्रैल को इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू किया है। इब्राहिम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 11 बजे पहला पोस्ट डाला जिसके बाद देखते ही देखते उनके हैंडल पर फॉलोअर्स की रफ्तार बढ़ गई। 2 घंटे के अंदर उनके अकाउंट को 5 लाख से भी अधिक लोगों ने फॉलो किया है। इब्राहिम ने 41 लोगों को फॉलो किया है जिसमें उनकी मां अमृता सिंह, बहन सारा अली खान, करीना कपूर, आलिया भट्ट्, प्रियंका चोपड़ा, सोहा अली खान, पलक तिवारी, रणवर सिंह से लेकर तमाम सेलेब्स के नाम शामिल हैं।

इब्राहिम का पहला पोस्ट
अपने पहले पोस्ट में इब्राहिम ने 4 तस्वीरें पोस्ट की हैं। उन्होंने Puma India ब्रैंड के साथ हाल ही में फोटो शूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने डेब्यू पोस्ट में शेयर की हैं। पहली दो तस्वीरों में वह ग्रीन शर्ट और बेज रंग का पैंट और ग्रीन शूज पहने दिख रहे हैं। वहीं बाकी की तो फोटोज में उनका स्पोर्ट्स लुक निजरक आ रहा है। फोटोज में वह स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं।

एक प्राइवेट अकाउंट भी है
इंस्टाग्राम पर अपनी पहली तस्वीर पोस्ट करते ही सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी इब्राहिम का वेलकम कर रहे हैं। करीना कपूर और बुआ साबा पटौदी ने कमेंट कर उनपर प्यार लुटाया है। आपको बता दें, इब्राहिम का ये अकाउंट पब्लिक है लेकिन उनका एक प्राइवेट अकाउंट भी है जिसे वह खुद फॉलो करते हैं। उनके प्राइवेट अकाउंट का यूजर नेम- 
______iak______ है जिसमें उनका पूरा नाम इब्राहिम अली खान लिखा हुआ है।

Ibrahim Ali Khan private Instagram Account
 Instagram

 

5379487