Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अक्षय कुमार ने छीना था ऐड का ऑफर, शो में कपिल शर्मा ने खुद बयां किया दर्द

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' को प्रमोट करने आए। इस दौरान कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने बताया कि अक्षय पाजी ने उनसे एक विज्ञापन छीना था।

अक्षय कुमार ने छीना था ऐड का ऑफर, शो में कपिल शर्मा ने खुद बयां किया दर्द

सोनी चैनल पर टेलीकास्ट होने वाला 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) लोगों को काफी गुदगुदा रहा है। कपिल शर्मा की कॉमेडी लोगों के साथ-साथ सितारों के चेहरों पर भी हंसी ला रही है। अपने इस शो में कपिल मजाक-मजाक में सितारों से जुड़े राज खोलते रहते है। इस बार कपिल ने अक्षय कुमार से जुड़ा एक राज बताया। दरअसल, अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में गए थे। इस दौरान उनके साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ, रोहित शेट्टी और करण जौहर भी मौजूद थे।

शो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कपिल शर्मा की जुगलबंदी को देख सबने काफी एन्जॉय किया। इस एपिसोड की एक क्लिप कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की। जिसमें वो बता रहे है कि कैसे अक्षय कुमार ने उनको मिला ऐड भी उनसे छीन लिया। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो में कपिल शर्मा रोहित शेट्टी से सवाल करते है कि 'सर सिंघम और सिंबा में ऐसा क्या रह गया था जो आपको अक्षय पाजी को लेकर सूर्यवंशी बनानी पड़ गई', इस सवाल का गोलमोल जवाब देते हुए रोहित कहते है कि आप फिल्म देख लीजिएगा, इसका जवाब आपको मिल जाएगा।

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की फिर हुई दोस्ती, क्या शो में करेंगे वापसी ?

ये सुनकर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को एक किस्सा याद आ जाता है और वो रोहित शेट्टी को बताते है कि मेरे जैसा कोई छोटा-मोटा विज्ञापन भी कर रहा होता है तो अक्षय पाजी उसका एडवरटाइजमेंट भी छीन लेते है', कपिल कहते है कि मैनें एक विज्ञापन किया था और सोचा था कि ये विज्ञापन अगली बार भी मुझे मिलेगा, लेकिन देखा तो ये विज्ञापन अगली साल अक्षय कुमार कर रहे है। कपिल हंसते हुए कहते है कि 'यमराज वाला टोपा पहनकर कह रहे है अपनी पॉलिसी करवाइए', ये सुन सभी हंसने लगते है। आपको बता दें कि कपिल शर्मा का शो टीआरपी की रेस में बना रहता है।

Next Story
Top