Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर हुआ रिलीज़, देखें वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म "दिल बेचारा" का ट्रेलर आ चुका है। यह फिल्म सुशांत की आखिरी फिल्म है। जिसको ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया जा रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर हुआ रिलीज़, देखें वीडियो
X

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को अलविदा कहे हुए काफी दिन हो चुके है पर अभी भी हर कोई विश्वास नहीं कर पा रहा है कि उन्होंने इतनी कम उम्र में आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया। सुशांत सिंह राजपूत ने काफी सारी फिल्मों में काम किया था। जिनमें बहुत सी हिट थी। सुशांत एक बहुत ही टैलंटेड एक्टर्स में से एक थे।

सुशांत की आखिरी फिल्म "दिल बेचारा" को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जा चुका है। उनकी यह फिल्म 24 जुलाई को लोगों के सामने आएगी। फिलहाल उनकी इस फिल्म का ट्रेलर आउट हो गया है। फिल्म का ट्रेलर बहुत ही प्यारा और खूबसरत है। सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की जोड़ी आपका दिल जरुर जीत लेगी। ट्रेलर में रोमांस, पागलपन, उदासी और दुख भी है। सुशांत की यह आखिरी फिल्म का ट्रेलर बहुत ही दिल को छू लेने वाला है। इस फिल्म के ट्रेलर में सुशांत एक बहुत ही मस्त और खुशहाल इंसान की तरह दिखाई दे रहे है। वहीं संजना सांघी कैंसर की मरीज बनी है।

इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अलावा संजना सांघी, सैफ अली खान और जावेद जाफरी भी नजर आएंगे। फिल्म को मुकेश छाबड़ा डायरेक्ट कर रहे है। यह फिल्म जॉन ग्रीन के नॉवेल "द फॉल्ट इन आवर स्टार्स" पर बेस्ड है। सुशांत की मौत के बाद उनकी इस आखिरी फिल्म को दर्शक सिनेमाघरों में देखना चाहते थे लेकिन कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन के चलते इसके मेकर्स ने इसको ओटीटी (OTT) प्लेटफार्म पर रिलीज़ करने का निर्णय लिया है।

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने ही घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी। वह डिप्रेशन के शिकार थे और उनकी उम्र सिर्फ 34 साल थी।

यहां देखें "दिल बेचारा" का ट्रेलर:



Next Story