logo
Breaking

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की दूसरी शादी चेन्नई में संपन्न, देखें खूबसूरत तस्वीरें

सोमवार को फिल्म सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या और उद्योगपति-अभिनेता वनंगमुदी शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी चैन्नई के फेमस द लीला पैलेस होटल हुई।

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की दूसरी शादी चेन्नई में संपन्न, देखें खूबसूरत तस्वीरें

सोमवार को फिल्म सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या और उद्योगपति-अभिनेता वनंगमुदी शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी चैन्नई के फेमस द लीला पैलेस होटल हुई। दोनों की खूबसूरत तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी से पहले इन्होंने प्री-वेडिंग पार्टी भी रखी थी, जो चेन्नई में स्थित राघवेंद्र कल्याण मंडप्पम में आयोजित किया गया था। हाल ही में सौंदर्या ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि वह दूसरी शादी करने जा रही हैं।

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने साल 2010 में उद्योगपति अश्विन कुमार से शादी की थी लेकिन यह जोड़ी लंबे समय तक नहीं टिक पायी। साल 2016 में उन्होने तलाक की अर्जी दे दी और फिर दोनों की सहमति अलग हुए। उनकी शादी को सात साल हो चुके थे। उनका एक बेटा भी है जिसका नाम वेद है।

अपनी शादी के बारे में सौंदर्या ने कुछ दिनों पहले कहा था, 'धनुष और मेरे पापा की लाइफस्टाइल एक जैसी है। मेरी बहन को शादी के बाद ज्यादा मुश्किल नहीं हुई थी। लेकिन मुझे तीन साल बाद भी काफी दिक्कतें आ रही थीं और मैं अभी तक एडजस्ट ही कर रही थी क्योंकि अश्विन का लाइफस्टाइल एकदम अलग है।'
बताया जा रहा है कि, दोनों के परिवार इस शादी को बचाने की पूरी कोशिश की थी। लेकिन सौंदर्या नहीं मानी उन्होंने तलाक करने का मन बना लिया था।
ग्राफिक्स डिजायनर के तौर पर अपना करियर शुरू करने वाली सौंदर्या ने 'बाबा', 'मजा', 'संदाकोझी' और 'शिवाजी' जैसी फिल्मों में काम किया है। वहीं विशागन ने 2018 में तमिल फिल्म 'वंजागर उलागम' के साथ अभिनय करियर की शुरुआत की थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 35 साल के एक्टर विशागन की भी यह दूसरी शादी हैं। इसके पहले उन्होंने एक मैगजीन एडिटर कनिखा कुमारन से शादी रचाई थी, लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला।
इन दिनों कनिखा प्रोड्यूसर वरुण मनियन की पत्नी हैं। विशागन एक दवा कंपनी के मालिक हैं। उनके भाई एसएस पोनमुडी तमिलनाडु की फेमस पॉलिटिकल पार्टी डीएमके के बड़े नेता हैं।
Share it
Top