logo
Breaking

सुनील ग्रोवर को मिल रही है कपिल से दुगनी फीस, जानकर रह जाएंगे हैरान

कपिल शर्मा से अलग होने के बाद सुनील ग्रोवर अब दोगुनी फीस ले रहे हैं।

सुनील ग्रोवर को मिल रही है कपिल से दुगनी फीस, जानकर रह जाएंगे हैरान

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर इस बार अपनी फीस को लेकर खबरों में हैं। द कपिल शर्मा से अलग होने के बाद सुनील ग्रोवर अब दोगुनी फीस ले रहे हैं।

मल्टी टैलेंटेड कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की कॉमेडी दर्शकों को बहुत पसंद हैं। वहीं वह कपिल के शो में लोगों को डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी बनकर हंसाते रहे हैं जिसकी वजह से भी सुनील सबके फेवरेट हैं।
सुनील ग्रोवर को अब पहले की तुलना में डबल फीस पर नए ऑफर्स दिए जा रहे हैं। एक तरफ जहां सुनील ग्रोवर की फीस में बढ़ोतरी हुई है तो वहीं कपिल शर्मा की फीस पहले से आधी हो गई है।
अंग्रेजी अखबार डीएनए की खबर के मुताबिक सुनील ग्रोवर को नए शो के लिए काफी अच्छे ऑफर दिए जा रहे हैं। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सुनील ग्रोवर को पहले की तुलना में डबल फीस के साथ नए शो के लिए ऑफर दिए जा रहे हैं।
‘द कपिल शर्मा शो’ पर सुनील ग्रोवर को एक एपिसोड के लिए 7 से 8 लाथ रुपये फीस के तौर पर दिए जाते थे, जबकि नए ऑफर्स में उन्हें 13 से 14 लाख रुपये हर एपिसोड के लिए दिए जाने की बात कही जा रही है।
इन दिनों कपिल शर्मा के शो की टीआरपी काफी गिर रही है और साथ ही उनकी तबीयत भी खराब चल है। वहीं कपिल की बहन ने दावा किया है कि कपिल डिप्रेशन में है।
वहीं सोनी टीवी ने शो की खराब परफॉर्मेंस की वजह से कपिल शर्मा को मिलने वाली फीस में कटौती कर ली है। कपिल शर्मा को शो के एक एपिसोड से लिए 70 से 80 लाख रुपये दिए जाते थे अब ऐसा नहीं हैं। खबर यह भी है कि सोनी टीवी कपिल से अपना कॉन्ट्रैक्ट भी खत्म कर सकता है।
Share it
Top