Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''मॉम श्रीदेवी'' की प्रार्थना सभा में बेहद भावुक नजर आईं जाह्नवी और खुशी, साउथ के कई सितारे हुए शामिल

बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी की याद में रविवार को चेन्नई स्थित उनके घर में प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। जिसमें जाह्नवी-खुशी समेत साउथ इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे शामिल हुए।

X

बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी की याद में रविवार को उनके चेन्नई स्थित घर में प्रार्थना सभा का आयोजन हुआ था, जिसमें उनके परिवार के लोगों के सहित फिल्म जगत के कई बड़े सितारे भी पहुंचे थे। शनिवार को पिता बोनी कपूर के साथ श्रीदेवी की बेटियां जाह्नवी और खुशी मुंबई से चेन्नई के लिए रवाना हो गई थी।

प्रार्थनासभा में भावुक दिखी जाह्नवी और खुशी-

बता दें कि श्रीदेवी की याद में आयोजित इस प्रार्थना सभा उनकी बेटियां जाह्नवी और खुशी काफी भावुक नजर आई। दोनो ने नम आखों के साथ अपनी मां श्रीदेवी की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

रामेश्वरम और हरिद्वार में विसर्जित की थी अस्थियां-

श्रीदेवी के निधन के बाद उनके पति बोनी कपूर ने बेटियों के साथ रामेश्वर में उनकी अस्थियां विसर्जित की थीं। इसके बाद उन्होंने हरिद्वार में भी अपनी पत्नी के लिए प्रार्थना की थी। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने हाल ही में अपनी फिल्म धड़क की शुटिंग दोबारा शुरू की है।

प्रार्थना सभा में पहुंचे ये नामी सितारे-

श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के लिए साउथ के कई बड़े सितारे भी पहुंचे। साउथ के सुपरस्टार अजित कुमार अपनी पत्नी के साथ पहुंचे। इसके अलावा एआर रहमान, सूर्या, संजय कपूर, अनिल कपर की पत्नी सुनीता कपूर, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और राजनेता अमर सिंह भी प्रार्थना सभा में शामिल हुए थे।

#sridevi #janhvikapoor #surya

A post shared by Trending Topic (@trendingtopi) on

गौरतलब है कि श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई में दुर्घटनावश बाथडब में डूबने की वजह से हो गया था। जिसके बाद 28 फरवरी को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top