Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

साउथ एक्ट्रेस राधिका की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

साउथ एक्ट्रेस जेडीएस नेता और कर्नाटक के भावी सीएम एचडी कुमारस्वामी की पत्नी राधिका की ये तस्वीरें गूगल और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

साउथ एक्ट्रेस राधिका की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग
X

कर्नाटक चुनाव के बाद मचे सियासी घमासान के बीच जेडीएस नेता और भावी सीएम एचडी कुमारस्वामी की पत्नी व कन्नड एक्ट्रेस राधिका अचानक चर्चा में आ गईं और गूगल पर सर्च किए जाने वाले टॉप ट्रेंडिंग लिस्ट में लगातार दो दिन से बनी हुई हैं। दरअसल दोनों के बीच उम्र का करीब 27 साल का फासला है। कुमारस्वामी 58 साल के हैं जबकि राधिका महज 31 साल की हैं। इस वजह से भी यूजर्स राधिका के बारे में जानना चाहते हैं लेकिन अब एक अंग्रेजी अखबार ने दोनों के रिश्तों पर बड़ा खुलासा किया है। अंग्रेजी अखबार टेलीग्राफ की रिपोर्ट के मुताबिक, करीब 10 साल तक साथ रहने के बाद एचडी कुमारस्वामी और राधिका लगभग दो साल पहले अलग हो गए। खबरों के मुताबिक कुमारस्वामी ने राधिका से 2006 में शादी की थी लेकिन कुमारस्वामी ने कभी सार्वजनिक तौर पर शादी को नहीं स्वीकारा हालांकि 2010 में राधिका ने शादी की बात कबूल की थी। बता दें कि दोनों की एक बेटी भी है। राधिका को 14 साल की उम्र में रतन कुमार से प्यार हो गया था और दोनों ने भागकर मंदिर में शादी कर ली। खबरों की मानें तो राधिका के पिता देवराज को डर था कि उनकी बेटी का फिल्मी करियर बर्बाद हो जाएगा और वो इस शादी से खुश भी नहीं थे इसलिए उन्होंने रतन के खिलाफ केस कर दिया था। साल 2002 में ही रतन की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। अब राधिका के साथ भी नहीं रहते स्वामी टेलीग्राफ के मुताबिक, फिल्म चैम्बर से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि राधिका इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहती हैं। वहीं कुमारस्वामी का मोबाइल भी बंद आ रहा है। अखबार ने कहा है कि राधिका के साथ रिलेशनशिप में रहने के दौरान कुमारस्वामी नए और पुराने घर के बीच अपना वक्त बांटा करते थे लेकिन अब उन्होंने राधिका के साथ रहना बंद कर दिया है। गौरतलब है कि राधिका की कुमारस्वामी से दूसरी शादी है। राधिका के अलावा कुमारस्वामी की भी ये दूसरी शादी थी। एक अन्य अंग्रेजी अखबार के मुताबिक, उन्होंने पहली शादी 1986 में अनिता से की और दूसरी शादी 2006 में एक्ट्रेस राधिका से की। एक साथ दो शादियां हिन्दू विवाह कानून के मुताबिक अवैध हैं। इसको लेकर हाई कोर्ट में भी मामला गया था लेकिन कोर्ट ने यह कहते हुए केस खारिज कर दिया कि कुमारस्वामी की शादी के पर्याप्त सबूत नहीं हैं।

South Actress Radhika,Radhika hot Photo,Radhika sizzling photo,viral news,google Trends,social media,Radhika Instagram,Radhika kumaraswamy Latest Photo,Radhika Kumaraswamy Nude Photo,Radhika kumaraswamy Relation,साउथ एक्ट्रेस राधिका,एचडी कुमारस्वामी,कुमारस्वामी,राधिका कुमारस्वामी फिल्म,Radhika Film,Google Top Search,Google Top Trending,Google Trends,Radhika,Radhika Kumaraswamy Wedding,Radhika Kumaraswamy illegally marriage,Radhika Kumaraswamy MMS,Radhika Kumaraswamy Nude Photo,Radhika Kumaraswamy News,राधिका,कुमारस्वामी,कर्नाटक,Karnataka CM Kumaraswamy,Radhika Kumaraswamy Divorce,Radhika Nude

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story