Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोना महापात्रा ने छोटे कपड़े पहनकर गाया सूफी सॉन्ग, सूफी फाउंडेशन ने दी धमकी- बचाव में उतारे जावेद अख्तर

मशहूर सिंगर सोना महापात्रा को उनके गाए गाने के लिए मदारिया सूफी फाउंडेशन द्वारा धमकियां मिल रही हैं।

सोना महापात्रा ने छोटे कपड़े पहनकर गाया सूफी सॉन्ग, सूफी फाउंडेशन ने दी धमकी- बचाव में उतारे जावेद अख्तर

मशहूर सिंगर सोना महापात्रा को उनके गाए गाने के लिए मदारिया सूफी फाउंडेशन द्वारा धमकियां मिल रही हैं। सोना का आरोप है कि संगठन को छोटे कपड़े पहनकर गाना गाने से आपत्ति है, जिसके चलते उन्हें धमकी दी गई है। हालांकि, धमकियां मिलने के बाद सिंगर ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है।

इन गानों के लिए मिल रही धमकियां

सोना को उनके लेटेस्ट गाने 'तोरी सूरत' के लिए धमकियां मिली हैं। फाउंडेशन ने सोना के दो गानों पर आपत्ति जताई है। सोना के अनुसार, मदारिया सूफी फाउंडेशन की ओर से उन्हें कई दिनों से धमकियां मिल रही थी। जिसके बाद उन्होंने मुंबई पुलिस को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें- Dadasaheb Phalke Award 2018: अक्षय कुमार बने बेस्ट एक्टर तो भूमि पेडनेकर व सोनम कपूर बनी बेस्ट एक्ट्रेस

सोना ने ट्वीट में लिखा- डियर मुंबई पुलिस, मुझे 'मदारिया सूफी फाउंडेशन' की ओर से धमकी मिल रही है कि मैं अपना म्यूजिक वीडियो 'तोरी सूरत' हर प्लेटफॉर्म से हटा दूं। क्योंकि उनका कहना है कि ये वीडियो भद्दा है, इससे सांप्रदायिक दंगे हो सकते हैं।

सोना ने दूसरे ट्वीट में लिखा कि मदारिया फाउंडेशन ने मुझे 'रेग्युलर ऑफेडर' कहा है। उन्होंने ने मेरे 5 साल पुराने वीडियो 'पिया से नैना' सॉन्ग जो कि मैनें कोक स्टूडियो में गाया है को इस्लाम की बेइज्जती बताया है। क्योंकि इसमें मैंने छोटे कपड़े पहने थे। सोना ने बताया कि मदारिया फाउंडेशन पिछले 6 दिनों से उन्हें परेशान कर रहा है।

यह भी पढ़ें- वीरे दी वेडिंग में दिखेगी गर्ल्स की मस्ती-धमाल, जानिए फिल्म और उससे जुड़ी कुछ खास बातों के बारे में

सोना ने लिखा कि मदारिया फाउंडेशन को 'तोरी सूरत' म्यूजिक वीडियो में मेरी स्लीवलेस ड्रेस और बॉडी एक्पोजिंग डांसर्स के होने से परेशानी है। फाउंडेशन का कहना है कि मुझे धमकी देने के पीछे उनका मकसद सौहार्द और शांति बनाए रखना था।

मैं भारत से पूछती हूं कि आप सिस्टरहुड के बारे में क्या कहेंगे? क्यों महिलाओं को अपना शरीर ढकने लिए कहा जाता है और क्यों पब्लिक में उन्हें गाने और डांस करने के लिए मना किया जाता है?

जावेद अख्तर ने सोना को किया सपोर्ट

सोना महापात्रा को फिल्म इंडस्ट्री में किसी ने समर्थन नहीं किया। सिर्फ जावेद अख्तर ने सिंगर को सपोर्ट किया है। जावेद अख्तर सोना के सपोर्ट में ट्विटर पर लिखा कि 'मैं उन प्रतिक्रियावादी संगठनों की निंदा करता हूं, जो अमीर खुसरो के गीत पर बने सोना महापात्रा के वीडियो का विरोध कर रहे हैं। इन मुल्लाओं को मालूम को होना चाहिए कि अमीर खुसरो हर भारतीय से जुड़े हुए हैं। ये आपकी जागीर नहीं हैं।'

Next Story
Top