Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Exclusive: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भारतीय सेना पर दिया बड़ा बयान

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंडियन आर्मी पर बड़ा बयान दिया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म अय्यारी 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exclusive: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भारतीय सेना पर दिया बड़ा बयान

बहुत जल्द सिद्धार्थ मल्होत्रा आर्मी बैकग्राउंड पर बनी फिल्म ‘अय्यारी’ में नजर आएंगे। उन्होंने इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपेयी के साथ स्क्रीन शेयर किया है।

बॉलीवुड में नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से किसी एक्टर को पहचान बनाना बड़ा मुश्किल होता है। लेकिन सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बहुत कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। पिछले साल उनकी दो फिल्में ‘जेंटलमैन’ और ‘इत्तेफाक’ आई थीं। जहां ‘जेंटलमैन’ को मिला-जुला रेस्पॉन्स मिला, ‘इत्तेफाक’ को एक खास दर्शक वर्ग ने पसंद किया।

जल्द ही उनकी नीरज पांडे निर्देशित फिल्म ‘अय्यारी’ रिलीज होने वाली है। इसमें सिद्धार्थ के साथ मनोज बाजपेयी भी एक अहम रोल में हैं। फिल्म में उनके अपोजिट रकुलप्रीत सिंह को लिया गया हैं।

फिल्म का टाइटल ‘अय्यारी’ है, इसका मतलब क्या है?

अय्यारी फारसी का शब्द है। इसका मतलब होता है, रूप बदलने की कला। फिल्म में नीरज पांडे सर ने मेरे और मनोज बाजपेई सर के किरदारों को बड़ी ही खूबसूरती से दिखाया है। किन वजहों से फिल्म के किरदार, अपना रूप और व्यवहार बदलते हैं, यह फिल्म देखकर ही पता चलेगा।

फिल्म की कहानी और इसमें आपका किरदार क्या है?

नीरज पांडे सच्ची घटनाओं पर फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं। यह फिल्म भ असल घटना पर है। फिल्म में मैंने एक आर्मी आॅफिसर का किरदार निभाया है। उसकी अपने बॉस (मनोज बाजपेयी)से बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। लेकिन अचानक कुछ ऐसा घटता है कि इनका रिश्ता करवट ले लेता है।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िएं सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आर्मी पर क्या बयान दिया है-

Next Story
Top