Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

श्रेया घोषाल ने दिया बेटे को जन्म, गुड न्यूज शेयर करते हुए भावुक हो गयी सिंगर

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल ने आज दोपहर ही एक बेटे को जन्म दिया हैं। इस बात की जानकारी खुद सिंगर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए दी है।

Shreya Ghoshal and Shiladitya are blessed with a baby boy said it is an emotional feeling that never felt before
X

श्रेया घोषाल ने दिया बेटे को जन्म, गुड न्यूज शेयर करते हुए भावुक हो गयी सिंगर

देवदास के गाने 'बैरी पिया' गाकर बॉलीवुड में शोहरत पाने वाली सिंगर श्रेया घोषाल(Shreya Ghoshal) के घर आज गुड न्यूज आई हैं। मशहूर गायिका श्रेया घोषाल आज मां बन गई हैं। आज दोपहर ही उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है। इस खुशख़बरी की जानकरी श्रेया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर के दी है।

श्रेया घोषाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में श्रेया लिखती हैं, 'भगवान ने आज हमें एक अनमोल बेटे का आशीर्वाद दिया है। ये बहुत इमोशनल फीलिंग है जिसे पहले कभी महसूस नहीं किया। शिलादित्य(Shiladitya) और मै हमारे परिवार के साथ बहुत ही खुश हैं। आप सभी के आशीर्वाद के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।' श्रेया के इस पोस्ट पर उनके फैंस के साथ साथ सेलेब्स भी बधाइयां दे रहे हैं और साथ ही खुद का और बेटे का ध्यान रखने की सलाह भी दे रहें हैं।

इससे पहले श्रेया ने अपने बेबी शावर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की थी। श्रेया ने उस पोस्ट में दिखाया था कि कैसे सभी ने साथ मिलकर उनका ऑनलाइन बेबी शावर सेलिब्रेट किया। आपको बता दें कि श्रेया अपने बेटे का नामकरण पहले ही कर चुकी हैं।

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए सिंगर ने लिखा था, 'बेबी श्रेयादित्य अपने रास्ते में है! शिलादित्य और मैं आप सभी को यह खुशखबरी देने के लिए एक्साइटेड हैं। आपके प्यार और आशीर्वाद की आवश्यकता है क्योंकि हम अपने जीवन के नए चैप्टर के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं।'

श्रेया घोषाल बॉलीवुड की मशहूर सिंगर्स में से एक हैं। श्रेया ने अपने करियर की शुरूआत संजय लीला भंसाली की फिल्म 'देवदास' से की थी। देवदास फिल्म में उन्होंने पांच गाने गाये थे। 'बैरी पिया' गाने में उनके इश्श..... का अंदाज लोगो ने बहुत पसंद किया था। श्रेया ने अबतक 100 से भी ज्यादा फिल्मों के गानें गायें हैं। श्रेया घोषाल ने शिलादित्य से 2015 में बंगाली रीति-रिवाज से शादी की थी। दोनों 10 सालों से रिलेशनशिप में थे।

Next Story