Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टीवी एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, कहा- काम के बदले प्रोड्यूसर ने मांगा था सेक्सुअल फेवर

फिलहाल टीवी का पॉपुलर सीरियल 'बाल शिव' (Bal Shiv) में पार्वती का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस शिव्या पठानिया (Shivya Pathania) अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रही हैं। वहीं हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में शिव्या ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में अपना बुरा अनुभव बताते हुए कहा कि उन्हें काम देने के लिए एक नकली प्रोड्यूसर ने उनसे सेक्शुअल फेवर मांगा था।

टीवी एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, कहा- काम के बदले प्रोड्यूसर ने मांगा था सेक्सुअल फेवर
X

फिलहाल टीवी का पॉपुलर सीरियल 'बाल शिव' (Bal Shiv) में पार्वती का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस शिव्या पठानिया (Shivya Pathania) अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रही हैं। वहीं हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में शिव्या ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में अपना बुरा अनुभव बताते हुए कहा कि उन्हें काम देने के लिए एक नकली प्रोड्यूसर ने उनसे सेक्शुअल फेवर मांगा था। हालांकि यह पहली बार नहीं जब एक्ट्रेस सामने आकर अपने साथ हुए सेक्शुअल डिमांड को लेकर बात कर रही हैं। लगता है इंडस्ट्री में यह बात आम है।

सोर्स की माने तो शो 'हमसफर' के बंद होने के बाद शिव्या के पास 8 महीने तक कोई काम नहीं था। यह उनके जीवन का सबसे बुरा दौर था और इस बीच उन्हें उन्हें ऑडिशन के लिए कॉल आया। एक्ट्रेस ने बताया कि फिर इस ऑडिशन के दौरान जो हुआ वह हैरान करने वाली थी। शिव्या ने कहा, "मुझे मुंबई के सांताक्रूज में ऑडिशन के लिए बुलाया गया था। मैंने उस रूम में गई जहां बुया गया था और वह बहुत छोटा था। वहां मौजूद शख्स जो खुद को प्रोड्यूसर बता रहा था ने मुझसे कहा, "अगर आप किसी बड़े सेलेब्रिटी के साथ यह एड करना चाहते हैं तो आपको समझौता करना होगा।"

एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में बताया किमजेदार बात जो मैं कभी नहीं भूलूंगी वह यह है कि वह अपने लैपटॉप में हनुमान चालीसा चला रखी थी। वहीं प्रोडूसर की बात सुनकर मैं हंसने लगी और मैंने उससे कहा- तुम्हें शर्म नहीं आती? आप भजन सुन रहे हो और क्या बोल रहे हो? बहुत सालों बाद शिव्या को पता चला कि जो शख्स खुद को प्रोड्यूसर बता रहा था वह फर्जी था। शिव्या ने इंडस्ट्री के अपने दोस्तों से उनसे दूर रहने को कहा। सभी से कहा कि वो लोग उस व्यक्ति के झांसे में न आएं। वहीं शिव्या कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं और आज एक पॉपुलर फेस बन चुकी है।

और पढ़ें
Next Story