Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कियारा आडवाणी संग सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द करेंगे शादी? बोले- सही समय पर सही तरीके से होनी चाहिए

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म 'शेरशाह' एक बड़ी हिट साबित हुई है। पिछले काफी समय से खबरें आ रही हैं कि दोनो एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं। तो अब इस जोड़ी की शादी को भी लेकर के खबरें उड़ने लगी हैं। तो अब इस बात पर सिद्धार्थ ने अपने विचार सामने रखे

कियारा आडवाणी संग सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द करेंगे शादी? बोले- सही समय पर सही तरीके से होनी चाहिए
X

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) एक बड़ी हिट साबित हुई है। इस फिल्म में दोनो की जोड़ी को दर्शको ने खूब सराहा। शेरशाह के हिट होने के बाद से दोनों की जोड़ी काफी चर्चा में है। पिछले काफी समय से खबरें आ रही हैं कि दोनो एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं। तो अब इस जोड़ी की शादी को भी लेकर के खबरें उड़ने लगी हैं। तो अब इस बात पर सिद्धार्थ ने अपने विचार सामने रखे हैं।

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में शेरशाह एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी शादी को लेकर के बातचीत की है। सिद्धार्थ ने कहा, "मुझे नहीं पता। मैं ज्योतिषी या ऐसा कोई भी नहीं हूं। शादी कब होगी से ज्यादा जरूरी है कि शादी किस्से होगी। जिस किसी से और जब भी शादी होगी होगा, मैं सभी को बता दूंगा।" एक्टर ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहा, "मुझे नहीं पता। कोई ऐसी टाइमलाइन नहीं है। मुझे लगता है कि इसे सही तरीके से किया जाना चाहिए और जल्दी या बाद में या कुछ भी नहीं किया जाना चाहिए।"

आगे सिद्धार्थ मल्होत्रा से उनकी को- स्टार कियारा आडवाणी की एक अच्छाई के बारें में पूछा गया, जिसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा, "यदि आप उसे ऑफ-कैमरा मिलते हैं तो वह एक फिल्म एक्ट्रेस से बिल्कुल अलग है। उन्हें देखकर आप यह कह ही नहीं सकते कि वह उस प्रोफेशन से आती हैं। वह ऑफ-कैमरा बहुत ही नॉर्मल इंसान हैं। उनकी इस क्वालिटी को मैं वास्तव में सराहना और प्रशंसा करता हूं, क्योंकि मैं खुद भी ऑफ-कैमरा रेगुलर हूं। और जो कि मुझे लगता है कि बहुत कूल और आसान है।" इंटरव्यू के लास्ट में उन्होंने कियारा के साथ लव स्टोरी में काम करने की एक इच्छा भी जाहिर कर दी।

और पढ़ें
Next Story