Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शाहरुख खान का EXCLUSIVE इंटरव्यू, अपने ही बारे में किए कई चौंकाने वाले खुलासे

शाहरुख खान कहा कि जब वह फिल्म इंडस्ट्री में आए थे तब उनके पास कुछ नहीं था।

शाहरुख खान का EXCLUSIVE इंटरव्यू, अपने ही बारे में किए कई चौंकाने वाले खुलासे

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख़ खान हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं। 25 साल से भी ज्यादा का समय शाहरुख़ खान ने हिंदी सिनेमा में गुजारा है। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उनकी शोहरत और स्टार का दर्जा किसी काम का नहीं रहेगा अगर वह अपने ही समय के कलाकारों से खुद को प्रभावित होने देंगे।

उनसे जब पूछा गया कि फिल्म इंडस्ट्री में में 25 साल से ज्यादा रहने के बाद दूसरों के कार्यों से बेफिक्र रहना कितना मुश्किल है तो उन्होंने जवाब दिया कि ऐसी कोई बात वह महसूस नहीं करते।

इसे भी पढ़ें: रानी मुखर्जी के पिता का निधन, इस फिल्म में दिलीप कुमार और वैजयंती माला को दिया था चांस

उन्होंने कहा कि अगर आपको अब भी दूसरों को फ़ॉलो करना है या किसी दूसरे के काम की चिंता करनी है या दूसरे के बारे में सोचना या किसी दूसरे से खुद की तुलना करनी है तो इतना बड़ा कलाकार होने का क्या मतलब है?

शाहरुख ने कहा कि मुझे किसी बात का घमंड नहीं है और ना ही मैं कोई दिखावा करता हूं, इसलिए मुझे खुद के अलावा किसी और की तरफ देखने की जरूरत महसूस नहीं होती।

इसे भी पढ़ें: कैटरीना ने सलमान को दिया धोखा, अक्षय कुमार को बोला I Love You

उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं कि मैं ऐसा मान रहा हूं, लेकिन कई लोग हैं जो 'शाहरुख खान' बनने की इच्छा रखते हैं। मैं शाहरुख खान हूं, तो मैं किसी और के जैसा क्यों बनना चाहूंगा।

शाहरुख ने कहा कि वह जब इस इंडस्ट्री में आया था, तब मैं कुछ भी नहीं था। बिना पैसे, बिना घर, बिना निश्चित भविष्य के, बिना मां-बाप के मैं यहां आया था, मुझे जो ठीक लगा मैं करता गया।

उन्होंने आगे कहा कि मेरे पास खोने को कुछ नहीं था। अब मेरे पास सबकुछ है। इसे इस तरह से देखा जा सकता है कि आज मेरे पास खोने के लिए बहुत कुछ है।

Next Story
Top