Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विदेशी दोस्तों के साथ ''ताज'' का दीदार करने पहुंची शाहरुख की बेटी सुहाना, देखें Photos

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहररुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों अपनी छुट्टियां एंज्वॉय कर रही हैं। सुहाना शुक्रवार को अपने विदेशी दोस्तों के साथ ताज का दीदार करने के लिए आगरा पहुंची थी।

विदेशी दोस्तों के साथ
X

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान की बेटी सुहाना इन दिनों अपनी छुट्टियों का मजा ले रही हैं। बता दें कि शुक्रवार को सुहाना आगरा में थी जहां उन्होंने ताजमहल का दीदार किया। सुहाना के ताजमहल टूर की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं।

विदेशी दोस्तों के साथ किया ताज का दीदार-

बता दें कि सुहाना अपने कुछ विदेशी दोस्तों के साथ ताज का दीदार करने पहुंची थी। वायरल हो रही इस तस्वीर में सुहाना अपने विदेशी दोस्तों के साथ ताज के अलग-अलग हिस्सों में घूमती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीरो कों देखकर यही लगता है कि सुहाना ताज का दीदार कर काफी खुश है।

ILY somuch Suee babe ❤❤💋💋 ( Taj Mahal - Alibagh )

A post shared by suhana khan (@suhanakha2) on

विदेश में कर रही हैं पढाई-

बता दें कि सुहाना लंदन में अपनी पढाई कर रही है। इन दिनों वो अपनी छुट्टिया मनाने के लिए भारत आई हुई हैं। बता दें कि सुहाना इस समय 17 साल की है। सुहाना को जब भी पढ़ाई से फुर्सत मिलती है वह अपने दोस्तों के साथ घूमने निकल पड़ती है।

S U H A N A T H E N A ❤❤💋💋 Ily somuch Suee 💚💚#bestiegoals 😆❤

A post shared by suhana khan (@suhanakha2) on

एक्ट्रेस बनना चाहती है सुहाना-

बता दें कि शाहरूख खान ने एक इंटरव्यू में ये बताया थी की सुहाना एक्ट्रेस बनना चाहती है। लेकिन अभी सुहाना का बॉलीवुड में आने का कोई प्लान नहीं हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top