Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

करीना नहीं, ये अभिनेत्री थी शाहिद का पहला प्यार, जानें ''बर्थ डे बॉय'' शाहिद की जिंदगी से जुड़ी ये अनोखी बातें

शाहिद करीना को अलग हुए 10 साल होने जा रहे है लेकिन आज भी इनके रिलेशनशिप के टूटने की असल वजह किसी को नहीं मालूम।

करीना नहीं, ये अभिनेत्री थी शाहिद का पहला प्यार, जानें

शाहिद-करीना को अलग हुए 10 साल होने जा रहे है लेकिन आज भी इनके रिलेशनशिप के टूटने की असल वजह किसी को नहीं मालूम। अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों के दिल में अपनी जगह बनाने वाले शाहिद कपूर ने करीना कपूर से अलग होने के बाद कहा था कि मेरे और करीना कपूर के संबंध अच्छे रहे हैं, वे कहते हैं कि मैं चाहता हूँ कि करीना को दुनिया में हर खुशी मिले।

मैं उनका बहुत सम्मान करता हूँ, वह एक बहुत ही अच्छी इंसान है। आपको बता दें की शाहिद कपूर 2004 से अभिनेत्री करीना कपूर के साथ रिलेशनशिप में थे लेकिन 3 साल बाद ही ये दोनों अलग हो गए।

पहली मोहब्बत नहीं करीना

मानना है कि करीना शाहिद की पहली मोहब्बत नहीं थीं, इससे पहले वह किसी और से को भी दिल दे चुके थे। शुरुआती दौर में शाहिद ने एक म्यूजिक वीडियो आंखों में तेरा ही चेहरा’ में काम किया था। इस गाने की शूटिंग के दौरान शाहिद, हर्षिता भट्ट को अपना दिल दे बैठे थे।

इसे भी पढ़े: #Sridevi का दुबई के इस होटल में निधन, जानें कब कैसे और क्या हुआ

देखा था बेहतरीन डांसर बनने का ख्वाब

शाहिद कपूर कि हाल ही में फिल्म ‘पद्मावत’ आई। फिल्म में शाहिद और उनके किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया। इसी के साथ ही उन्होंने यह साबित कर दिया कि वह भी एक बेहतरीन एक्टर हैं।वही बहुत ही कम लोगों को पता है कि शाहिद कभी भी एक्टर नहीं बनना चाहते थे। शाहिद ने हमेशा ही एक बेहतरीन डांसर बनने का ख्वाब देखा था। इसके लिए शाहिद ने श्यामक डावर की डांस अकैडमी में ट्रेनिंग भी ली थी।

शाहिद ने बचपन में आयशा टाकिया के साथ एक एड में काम कर के अपने करियर की शुरूआत की थी। केवल यही नहीं बल्कि शाहिद ने फिल्मी करियर शुरू करने से पहले म्यूजिक वीडियो और शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी के साथ पेप्सी के ऐड में भी काम किया है।

शाहरुख बने प्रेरणा

आपको बता दें जब शाहिद शामक के पास डांस सीखा करते थे तो एक बार शाहरुख वहां आए थे। तभी शाहरुख खान ने टांग खींचते हुए शाहिद की बॉडी पर कॉमेंट किया था। शाहरुख ने इस दौरान शामक से पूछा था आप अपने डांसर्स को खिलाते पिलाते नहीं है क्या। शाहिद कहते हैं वह ऐसा वाकया था जिसने उन्हें भविष्य में एक बेहतर एक्टर बनने के लिए मोटिवेट किया है।

इसे भी पढ़े:बॉलीवुड की हवा हवाई श्रीदेवी का दुबई में निधन, पीएम से लेकर अमिताभ तक ने किया ट्वीट

पहली फिल्म से ही फिमेल फैंस के दिलों पर किया राज

2003 में फिल्म 'इश्क विश्क' से अपनी फिल्मी करियर की शुरूआत करते हुए शाहिद ने बेस्ट मेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड का खिताब अपने नाम किया। बॉलीवुड में कदम रखते ही उन्हें 'चॉक्लेटी बॉय' के नाम से जाना जाने लगा। इसके बाद उनकी फिमेल फोलोविंग बढ़ती चली गई।

कई बॅालीवुड अभिनेत्रियों से जुड़ा नाम

शाहिद ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया जिसमें से शिखर, दिल मांगे मोर, 36 चाइना टाउन, चुप-चुपके, दीवाने हुए पागल, किस्मत कनेक्शन, मिलेंगे-मिलेंगे, बदमाश कंपनी, पाठशाला, मौसम, तेरी मेरी कहानी, फटा पोस्टर निकला हीरो, हैदर, उड़ता पंजाब और पद्मावत जैसी बड़ी हिट शामिल हैं।

इन फिल्मों के दौरान उनका नाम कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा लेकिन तमाम अफवाहों के बाद शाहिद ने आखिरकार 2016 में दिल्ली की मीरा राजपूत से शादी करके इन अफवाहों पर विराम लगा दिया।

Next Story
Top