logo
Breaking

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा के ''बोल्ड फोटोज'' और ''हॉट वीडियो'' से मचा बवाल

निया का नया म्यूजिक वीडियो ‘वादा’ रिलीज हुआ है।

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा के
मुंबई. स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' से अपनी एक अलग पहचान बानाने वाली निया शर्मा इस समय अपने एक बोल्ड वीडियों से सुर्खियों में हैं। टीवी एक्ट्रेस निया का हाल ही में एक नया म्यूजिक वीडियो ‘वादा’ रिलीज हुआ है। इस वीडियो में निया का बेहद बोल्ड और सिजलिंग अवतार नजर आ रहा है। बता दें कि निया पहले ही कैटरीना और दीपिका को मात देकर एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी वूमेन का खिताब पा चुकी हैं।
निया इस समय टीवी सीरियल ‘जमाई राजा’ के फ्रेम से बाहर निकल आई हैं। निया ने टीवी से निकलकर पूरी दुनिया में छा जाने की ठान ली है। निया हाल में आए टॉनी कक्कड़ के एक वीडियो सॉन्ग में नजर आ रही है। इस गाने में निया बेहद बोल्ड अंदाज में हैं। निया का जो बेहद बोल्ड अवतार एक गाने में दिख रहा है उससे उसकी फैंस की सांसे थम जायेंगी। हाल ही में निया का नया म्यूजिक वीडियो ‘वादा’ रिलीज हुआ है। इस वीडियो में निया का ऐसा बोल्ड और सिजलिंग अवतार नजर आ रहा है।

इस गाने को टोनी कक्कड़ ने गाया है। इस वीडियो में निया और उनके को एक्टर की केमिस्ट्री भी बहुत बेहतरीन है। आपको बता दें कि इस वीडियो को रिलीज हुए 24 घंटे से भी कम का समय हुआ है लेकिन इसी बीच इसके लगभग 6 लाख व्यूज हो चुके हैं।
वहीं निया के इस लुक पर उन्हें दर्शकों की तीखी टिप्पणियों का भी सामना करना पड़ा। इन्स्टाग्राम और ट्वीटर पर निया को फैंस ने भद्दी बातें कही जिसका निया ने बेबाकी से जवाब भी दिया। निया ने लोगों को जवाब देते हुए एक और बोल्ड वीडियो पोस्ट कर दिया।
आपको बता दें कि निया अपने बोल्ड और हॉट अंदाज को लेकर काफी चर्चित हैं। इस पहले भी वह काफी बोल्ड फोटोशूट करवा चुकी हैं।
निया ने जो डांस वीडियो शेयर किया था उसकी वजह से कुछ लोगों ने बोल दिया निया तुम्हे पोर्न इंडस्ट्री में होना चाहिए। बता दें, निया एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला का खिताब जीत चुकी हैं। जिसकी वजह कहीं न कहीं निया के ये बोल्ड फोटोज हैं।

I'm soo 'Beachy' todayy!😎

A photo posted by Nia Sharma (@niasharma90) on

इस से पहले निया अपने एक बिकिनी फोटोशूट को लेकर काफी सुर्खियों में रही थीं।

@atlantisthepalm @victoriassecret #beachday

A photo posted by Nia Sharma (@niasharma90) on

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top