Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sanju Official Trailer: रणबीर ने बताया संजू बाबा ने कितनी लड़कियों से बनाए संबंध

साल 2018 की बहुप्रतीक्षित फिल्म संजू का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। संजू के ट्रेलर की शुरुआत का पहले सीन में संजू (रणबीर कपूर) जेल से बाहर निकलते दिखाई दे रहे हैं। उसके बाद वह अपनी लाइफ को इंट्रड्यूस करते हुए कहते हैं कि मैं बेवड़ा हूं, ठरकी हूं ड्रग एडिक्ट हूं, सब हूं, लेकिन आतंकवादी नहीं हूं।

Sanju Official Trailer: रणबीर ने बताया संजू बाबा ने कितनी लड़कियों से बनाए संबंध

साल 2018 की बहुप्रतीक्षित फिल्म संजू का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। इस फिल्म ने रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका में नजर आयेंगे। ये संजय दत्त की बायोपिक फिल्म है। 'संजू' में संजय दत्त के जीवन के उतार-चढ़ाव को दिखाया जाएगा।

फिल्म संजू के ट्रेलर की शुरुआत में संजू अपनी लाइफ के उन पलों का जिक्र करते हैं, जिन्होंने उनकी जिन्दगी को ही बदल के रख दिया था। संजू के ट्रेलर की शुरुआत का पहले सीन में संजू (रणबीर कपूर) जेल से बाहर निकलते दिखाई दे रहे हैं।

उसके बाद वह अपनी लाइफ को इंट्रड्यूस करते हुए कहते हैं कि मैं बेवड़ा हूं, ठरकी हूं ड्रग एडिक्ट हूं, सब हूं, लेकिन आतंकवादी नहीं हूं। बता दें कि फिल्म संजू के पोस्टर और टीजर रिलीज के बाद से ही फिल्म के ट्रेलर को लेकर लोगों में काफी उत्साह था।

लेकिन आज इंतेजार खत्म हो गया और रणबीर कपूर अभिनीत राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू का ट्रेलर रिलीज होते ही चार लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। संजू के ट्रेलर को एक साथ मुम्बई, लखनऊ, दिल्ली, अहमदाबाद और कोलकाता में रिलीज किया गया है।

मुंबई में ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणबीर कपूर, राजकुमार हिरानी के साथ संजू कि पूरी कास्ट मौजूद थी। वहीं बाकी के शहरों में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये रणबीर इन शहरों में मौजूद अपने फैंस से मुलाकात की।

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर भी नजर आएंगी। फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी।

Next Story
Top