Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सलमान खान स्टारर ''टाइगर जिंदा है'' पर सेंसर बोर्ड लगा सकता है रोक, इस कैरेक्टर को लेकर है विवाद

फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर 2 करोड़ से ज्यादा बार देखने के चलते एक नया वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है।

सलमान खान स्टारर टाइगर जिंदा है पर सेंसर बोर्ड लगा सकता है रोक, इस कैरेक्टर को लेकर है विवाद
X

अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है पर खतरें के बादल मंडराने लगे हैं। खबर है कि सेंसर बोर्ड फिल्म को पास नहीं कर सकता है।

इस फिल्म में एक भारतीय और पाकिस्तानी लड़की के रिलेशनशिप को फिल्माया गया है। जिसको लेकर विवाद है। केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के मुताबिक, अभी भारत पाक रोमांस या रिलेशनशिप पर अनऑफिशियली बैन है।

यह भी पढ़ेंः ईद 2018: सोशल मीडिया पर वायरल हुई सलमान-ऐश्वर्या की फिल्म

करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल भी इसी तरह के दो देशों के प्यार में फंस गई थी। जिसके बाद फिल्म में अनुष्का के रोल को बदला गया। उन्हें पाक की बजाय लखनऊ की भारतीय पाकिस्तानी नागरिक दिखाया गया।

अब ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या अली अब्बास ज़फ़र अपनी इस फिल्म में कैटरीना के सीन को बदलेंगे या फिर उनकी नागरिका बदल देंगे। या फिर गुमनाम से किसी देश की नागरिकता वाली महिलाए बनाकर पेश करेंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि यूट्यूब पर 2 करोड़ से ज्यादा दर्शक पाने वाली कटरीना कैफ और सलमान खान स्टारर टाइगर जिंदा है ने एक नया वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है।

यह भी पढ़ेंः अजीब दुल्हन बने रणबीर कपूर, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

टाइगर जिंदा है ट्रेलर दुनिया में सबसे ज्यादा लाइक्स पाने वाला ट्रेलर बन चुका है। इस रेस में टाइगर जिंदा है ने बाहुबली 2 के अलावा कई हॉलीवुड फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।

बता दें कि सलमान खान की ये फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। इसको लेकर फिल्म निर्देशक और खुद फिल्म की स्टार कास्ट भी उत्साहित है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story