Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सलमान लेकर आएंगे बजरंगी भाईजान का सीक्वेल, RRR के इवेंट में की घोषणा

रविवार को बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) 'आरआरआर' (RRR) के प्री रिलीज इवेंट में मुंबई पहुंचे थे। इस इवेंट में सलमान खान ने अपनी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के सीक्वल (Bajrangi Bhaijaan Sequel) की अनाउंसमेंट कर दी है।

सलमान लेकर आएंगे बजरंगी भाईजान का सीक्वेल, RRR के इवेंट में की घोषणा
X

रविवार को बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) 'आरआरआर' (RRR) के प्री रिलीज इवेंट में मुंबई पहुंचे थे। सलमान इस इवेंट में एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की अपकमिंग फिल्म 'आरआरआर' को सपोर्ट करने पहुंचे थे। प्री रिलीज में सलमान खान के अलावा करण जौहर (Karan Johar), एस एस राजामौली, जूनियर एनटीआर (Jr. NTR), राम चरण (Ram Charan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी मौजूद रहे। सलमान ने इस इवेंट में खुद की फिल्म कोे लेकर के एक बड़ी घोषणा की है। इस इवेंट में सलमान खान ने कहा है कि वह अपनी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का सीक्वल (Bajrangi Bhaijaan Sequel) लेकर के आने वाले हैं।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान ने इवेंट में अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट की है। इवेंट से एक फोटो सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर की है। इवेंट के दौरान, सलमान खान ने यह बात करते हुए खुलासा किया कि कैसे एसएस राजामौली के पिता ने एक्टर को उनके करियर की बेस्ट फिल्मों में से एक फिल्म दी है। सलमान की इस बात पर इवेंट को होस्ट कर रहे फिल्ममेकर करण जौहर ने एक्टर से पूछा, "तो क्या हम कह सकते हैं, यह फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट है?" जिस पर सलमान ने जवाब दिया, 'हां, करण'। इसके साथ ही सलमान ने यह भी कहा कि 'बजरंगी भाईजान 2' (Bajrangi Bhaijaan 2) की कहानी को भी एसएस राजामौली के पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद (K. V. Vijayendra Prasad) ही लिखेंगे।

बता दें कि 'बजरंगी भाईजान' (Bajrangi Bhaijaan) ने इंडिया में बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था, इस फिल्म में सलमान खान के किरदार को भी दर्शकों से बहुत प्यार मिला था। 'बजरंगी भाईजान' फिल्म की कहानी केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी थी और इसे डायरेक्ट कबीर खान (Kabir Khan) ने किया था। वहीं अगर बात करें 'आरआरआर' की तो ये फिल्म 7 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन (Ajay Devgn) और आलिया भट्ट अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

Next Story