Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अभिनव कश्यप के आरोपों का सलीम खान और अरबाज खान ने दिया जवाब

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से लोगों में करण जौहर और बहुत सारे निर्देशकों और निर्माताओं गुस्सा भरा हुआ है। बॉलीवुड के कुछ लोग बड़े निर्माताओ और निर्देशकों पर आरोप लगा रहे है।

Sushant Singh Rajput Birthday: सिर्फ 300 रुपए लेकर मुबंई आए थे सुशांत, आज है करोडों की प्रॉपर्टी और लग्जरी कारें
X
सुशांत सिंह राजपूत

जहां एक तरफ सुशांत सिंह राजपूत की मौत से लोगों में करण जौहर और बहुत सारे निर्देशकों और निर्माताओं गुस्सा भरा हुआ है। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के कुछ लोग बड़े निर्माताओ और निर्देशकों पर आरोप लगा रहे है। जी हां बॉलीवुड के फिल्म डायरेक्टर और अनुराग कश्यप के भाई अभिनव कश्यप ने आरोप लगाया था कि उनका करियर खराब करने और उनकी फिल्में ना चलने देने में बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और उनके परिवार का हाथ है। पूरी खान फैमिली पर अभिनव ने ये आरोप लगाए है।

अभिनव ने फेसबुक पर एक लम्बे चौड़े पोस्ट में यशराज बैनर और सलमान खान की फैमिली पर निशाना साधा है। अभिनव कश्यप ने लिखा "मुझे काफी डराया धमकाया गया। अरबाज ने मेरा दूसरा प्रॉजेक्ट भी बिगाड़ दिया जो कि श्री अष्टविनायक फिल्म्स का था। जिसे मैंने उसके हेट मिस्टर राज मेहता के कहने पर साइन किया था। उन्हें मेरे साथ काम करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई। मैंने श्री अष्टविनायक फिल्म्स को पैसे वापस दे दिए और फिर मैं वायकॉम पिक्चर्स में गया। उन्होंने भी ऐसा ही किया। सलमान खान और उनकी फैमिली ने फिल्म की रिलीज में रोड़े अटकाए 'बेशरम' की रिलीज से ठीक पहले उनके पीआरओ (PRO) ने मुझपर खूब कीचड़ उछाले और मेरे खिलाफ नेगेटिव कैंपेन चलाया।"

अब अभिनव की इस पोस्ट का जवाब देते हुए सलीम खान और अरबाज खान ने जवाब दिया है। सलीम खान ने कहा "जी हां हमने ही बिगाड़ा है ना उनका करियर। उन्होंने मेरा नाम डाला है। शायद उनको मेरे पिता,दादा,परदादा के नाम नहीं पता होगा वरना वो उनके नाम भी डाल देते। सलीम खान ने कहा कि उन्हें जो कहना है कहने दो। जो करना है करने दीजिये। उनके सवालों के जवाब देके मैं अपना समय नहीं बर्बाद करना चाहता।"

दूसरी तरफ अरबाज़ खान ने भी अभिनव की पोस्ट का जवाब देते हुए कहा कि वह इस बात के खिलाफ लीगल एक्शन ले चुके है। पता नहीं क्यों अभिनव ये सब बातें ला रहे है जबकि हम बिल्कुल प्रोफेशनल तरीके से अलग हुए थे।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बहुत सारे ऐसे सेलिब्रिटीज है जिन्होंने बॉलीवुड पर भेदभाव करने का आरोप लगाया है। और सुशांत की मामले की जाँच करने को कहा है। अभिनव का कहना है कि ये लोग लोगों के जीवन से खिलवाड़ करते है और उनका करियर बिगाड़ते है।

Next Story