Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: दूसरे के खेतों में काम करती हैं रतन राजपूत, एक्टिंग छोड़ने को लेकर आई खबरों पर बोलीं एक्ट्रेस- 'मुझे काम दो...'

'अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो' (Agle Janam Mohe Bitiya Hi Kijo) फेम रतन राजपूत (Ratan Raajputh) एक बार फिर चर्चा में आ गई है। रतन अब केवल एक अभिनेत्री नहीं रह गई हैं। सोशल मीडिया पर रतन को लेकर काफी खबरें शेयर की जा रही हैं। कहा जा रहा है कि रतन ने एक्टिंग छोड़ खेती-बाड़ी शुरू कर दी है। लेकिन इस सब से परे हालिया वीडियो में रतन ने चुप्पी तोड़ी है।

Video: दूसरे के खेतों में काम करती हैं रतन राजपूत, एक्टिंग छोड़ने को लेकर आई खबरों पर बोलीं एक्ट्रेस- मुझे काम दो...
X

'अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो' (Agle Janam Mohe Bitiya Hi Kijo) फेम रतन राजपूत (Ratan Raajputh) एक बार फिर चर्चा में आ गई है। रतन अब केवल एक अभिनेत्री नहीं रह गई हैं। आए दिन एक्ट्रेस को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं जिससे साफ पता चलता है कि एक्ट्रेस व्लॉगर और किसान भी बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर रतन को लेकर काफी खबरें शेयर की जा रही हैं। कहा जा रहा है कि रतन ने एक्टिंग छोड़ खेती-बाड़ी शुरू कर दी है। लेकिन इस सब से परे हालिया वीडियो में रतन ने चुप्पी तोड़ी है और अपने करियर का सच भी उजागर किया है।

क्या एक एक्टर एक्टिंग और खेती एक साथ नहीं कर सकते

2 साल पहले देश में कोरोना ने दस्तक दी थी और दूसरी तरफ कई अभिनेताओं को काम मिलना बंद हो गया था। रतन भी लंबे समय से इंडस्ट्री में नजर नहीं आ रही हैं। तब उनके यूट्यूब चैनल से पता चला कि वह इन दिनों खेती में लगी हुई हैं। एक एक्ट्रेस को खेती करते देख सभी को लगा कि उन्होंने टीवी इंडस्ट्री छोड़ दी है। लेकिन ये सच्चाई नहीं है। रतन राजपूत अपने नए व्लॉग में सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही खबरों को लेकर कहा कि "ऐसा क्यों लिखा जाता है कि मेरे पास काम नहीं है। इसलिए मैं खेती कर रही हूं। क्या एक एक्टर एक्टिंग और खेती एक साथ नहीं कर सकते? एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि उनके पास एक बित्ता भी जमीन नहीं है वह अन्य किसानों के खेतों में खेती करती है। खेती करना उनका शौक है। इससे उन्हें खुशी तो मिलती है लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी है।

मुझे काम दे दो

अपने बारे में उड़ रही अफवाहों पर रतन राजपूत ने कहा कि "वह कभी भी अभिनय नहीं छोड़ेंगी। वह अगले साल टेलीविजन शोज करने जा रही हैं, क्योंकि इस साल उन्हें ट्रैवल करना है। लेकिन हां, इस समय वह सीरीज और फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने से काफी खुश हैं इसलिए वह सीरीज करना चाहती हैं।" वीडियो के अंत में रतन प्रोड्यूसर से काम मांगती हैं और कहती हैं कि मुझे काम दे दो। उसने खुशी-खुशी यह काम मांगा। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उनके पास करने के लिए कुछ नहीं है। रतन राजपूत ने लोगों से झूठी खबरें न फैलाने की भी गुजारिश की है।

और पढ़ें
Next Story