logo
Breaking

दृष्टि धामी के बाद अब रणवीर शौरी की ''झलक दिखला जा'' से हुई छुट्टी

इस शो से कंटेस्टेंट कम और होस्ट एंड जज ज्यादा आउट हो रहे हैं।

दृष्टि धामी के बाद अब रणवीर शौरी की
मुंबई. हाल ही में शुरू हुए डांस रियलटी शो "झलक दिखला जा" का सातवां सीजन लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इस शो से कंटेस्टेंट कम और होस्ट एंड जज ज्यादा आउट हो रहे हैं। शो के इंटरनेशनल जज मैक्सिम चमेरकावस्की और होस्ट दृष्टि धामी के बाद अब खबर है कि दृष्टि के को-होस्ट रणवीर शौरी को भी शो से हटाया जा सकता है।
पिछले दिनों खबर आई थी कि "झलक दिखला जा 6" की विनर दृष्टि शो को ठीक से होस्ट नहीं कर पा रही हैं, इसलिए उन्हें हटाकर फिर से शो के पुराने होस्ट मनीष पॉल को लाया जाएगा और अब खबर आ रही है कि रणवीर को भी शो से बाहर किया जा सकता है। खबर है कि रणवीर की जगह शो से बाहर हुए वीजे ऐंडी ले सकते हैं। कहा जा रहा है कि रणवीर और दृष्टि पिछले सीजन के होस्ट मनीष पॉल और कपिल शर्मा जैसी मस्ती शो में नहीं ला पा रहे हैं। इसलिए शो के मेकर्स इन्हें रिप्लेस कर रहे हैं।
आपको बता दें कि इस हफ्ते शो के कंटेस्टेंट पूरब कोहली एलीमिनेट हो गए। इससे पहले वीजे ऐंडी शो से आउट हुए थे। पूरब अपने एलीमिनेशन से काफी निराश हैं। उन्होंने कहा कि मैं अपने एलीमिनेशन से काफी हैरान हूं। मुझे अपनी परफॉर्मेस के लिए अच्छे कमेंट्स मिले थे। इसलिए मुझे उम्मीद थी कि मैं शो में रहूंगा।
खैर, कंटेस्टेंट का शो से बाहर जाना तो शो का रिवाज ही है, लेकिन "झलक दिखला जा 7" से एक-एक कर जज और होस्ट के बाहर होने से ये शो लगातार सुर्खियों में बना हुआ है।
नीचे की स्‍लाइड्स में पढ़िए, शो में दृष्टि की जगह किसने ली -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-

Share it
Top