Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

माहिरा को गाली देने वालों को रणबीर कपूर का करारा जवाब, ट्रोल करने वालों की बोलती बंद करा दी

रणबीर और माहिरा खान की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

माहिरा को गाली देने वालों को रणबीर कपूर का करारा जवाब, ट्रोल करने वालों की बोलती बंद करा दी

पाकिस्तानी हीरोइन माहिरा खान के साथ फोटो वायरल होने के बाद अब रणबीर कपूर खुद खुलकर सामने आ गए हैं। दरअसल सिगरेट पीते हुए रणबीर और माहिरा की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं ऐसे में रणबीर खुद सामने आए हैं और लोगों को करारा जवाब दिया है।

रणबीर और माहिरा की ये तस्वीरें न्यू यॉर्क की बताई जा रही हैं। इन तस्वीरों में माहिरा बैकलेस ड्रेस में रणबीर के साथ सिगरेट पीते हुए नजर आ रही थीं। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद यह भी कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है।

माहिरा के सिगरेट पीने और बैकलेस ड्रेस पहनने को लेकर कई लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था और भला बुरा कहा था। लोग रणबीर और माहिरा को सिगरेट पीने और भारत पाक की दुश्मनी के एंग्ल से गालियां दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर रणबीर और माहिरा को जमकर ट्रोल किया गया। कुछ लोगों ने माहिरा का बहुत बुरा-भला कहा। ऐसे में रणबीर ने अपनी बात रखी है।

रणबीर कपूर ने अपने ऑफिशल स्टेटमेंट में कहा है कि वह माहिरा को पिछले कुछ महीनों से जानते हैं। वह माहिरा की उपलब्धियों और उससे भी ज्यादा उनकी शख्सियत की इज्जत करते हैं।

रणबीर ने कहा कि सिर्फ एक औरत होने की वजह से उन्हें जज करना और उल्टा-सीधा बोलना गलत है।

रणबीर ने सभी से नफरत की जगह प्यार और शांति फैलाने की अपील की। अंत में रणबीर ने यह भी कहा कि सिगरेट पीना और नफरत फैलाना, दोनों ही स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हैं।

रणबीर से पहले पाकिस्तानी अभिनेता अली जफर ने भी माहिरा का पक्ष लेते हुए सोशल मीडिया पर उन्हें बुरा-भला कहने वालों की क्लास ली थी। वहीं, रणबीर के पिता ऋषि कपूर ने रणबीर का साथ देते हुए कहा था कि मेरा बेटा किसी से भी मिले, यह उसकी पर्सनल लाइफ है।

Next Story
Top