Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बॉलीवुड के शहंशाह की गुहार: क्रिएटिविटी का गला न घोटे, रिलीज करें मेरी फिल्म

पहले पर्सेप्ट पिक्चर ने इस फिल्म को ''जॉनी वॉकर'' के नाम से बनाने की घोषणा की थी बाद में डायरेक्टर शूजित सरकार ने यूटीवी मोशन पिक्चर्स के साथ मिलकर ये फिल्म बनाई।

बॉलीवुड के शहंशाह की गुहार: क्रिएटिविटी का गला न घोटे, रिलीज करें मेरी फिल्म

बॉलिवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल में उन्होंने ट्वीट कर अपनी एक रुकी हुई फिल्म रिलीज करने का अनुरोध किया है।

यह फिल्म पिछले काफी समय से रुकी हुई है और रिलीज नहीं हो सकी है। अमिताभ की इस रुकी हुई फिल्म का नाम 'शूबाइट' है।

अमिताभ ने ट्वीट कर कहा, 'प्लीज...प्लीज...प्लीज.. यूटीवी ऐंड डिज्नी या जिसके भी पास यह फिल्म है... वॉर्नर्स या कोई और... बस इस फिल्म को रिलीज़ कर दें। इसमे काफी मेहनत लगी है...क्रिएटिविटी का कत्ल मत कीजिए।'

इस ट्वीट के साथ अमिताभ ने फिल्म की कुछ तस्वीरें भी लगाई हैं। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है लेकिन कानूनी कारणों से इसे रिलीज नहीं किया जा सका है। अमिताभ की इस फिल्म का डायरेक्शन शूजित सरकार ने किया है।

इस फिल्म में अमिताभ ने जॉन परेरा का किरदार निभाया है जो 60 साल की उम्र के बाद खुद को खोजने के लिए सफर पर निकल पड़ता है।

इसे भी पढ़ें- इन 5 वजहों से देखनी चाहिए रानी मुखर्जी की 'हिचकी'

इस फिल्म को 'जॉनी वॉकर' के नाम से बनाने की घोषणा पहले पर्सेप्ट पिक्चर कंपनी ने की थी लेकिन जब फिल्म नहीं बन सकी तो डायरेक्टर शूजित सरकार यूटीवी मोशन पिक्चर्स के पास लेकर गए और फिल्म का नाम बदल कर 'शूबाइट' कर दिया गया।

लेकिन बाद में यह फिल्म कानूनी झमेले में फंस गई और यह अब तक रिलीज़ नहीं हो सकी। इस फिल्म में अमिताभ के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जिमी शेरगिल, दिया मिर्जा और सारिका ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं।

Next Story
Top