Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भारत में धूम मचा रही ''पैडमैन'' पाकिस्तान में हुई बैन, जानें वजह

पाकिस्तान से फिल्म पैडमैन के लिए अच्छी खब़र नहीं आ रही। पाकिस्तान ने अपनी संस्कृति का हवाला देते हुए पैडमैन को बैन कर दिया हैं।

भारत में धूम मचा रही
X

फिल्म पैडमैन के बड़े पर्दे पर आते ही इसने धमाकेदार कारोबार के साथ ही फिल्म को दर्शकों का भी बहूत प्यार मिल रहा हैं। वहीं पाकिस्तान से फिल्म पैडमैन के लिए अच्छी खब़र नहीं आ रही है। पाकिस्तान ने अपनी संस्कृति का हवाला देते हुए पैडमैन को बैन कर दिया हैं। फेडरल सेंसर बोर्ड (एफसीबी) ने फिल्म पैडमैन को पाकिस्तान में दिखाए जाने पर रोक लगा दी है।

उनहोंने कहां है कि ये फिल्म उनके संस्कृति और परम्परा के खिलाफ है जिसके कारण इस फिल्म को पाकिस्तान में नहीं दिखाया जा सकता हैं। ऐसी फिल्म हमारे समाज के लिए अनैतिक हैं ऐसी फिल्म को हम अपने समाज में दिखाने कि इजाज़त नहीं दें सकते क्योंकि हमारा मजहब हमें इस तरह कि बातों को करने या दिखाने कि इजाजत नहीं देता हैं।

आपको बता दें कि यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है।इस फिल्म में अक्षय के साथ एक्ट्रेस सोनम कपूर और राधिका आप्टे अहम भूमिका में है। वही यह फिल्म महिलाओं के पीरियड्स और सैनेटरी पैड को लेकर समाज को जागरूक करती हैं।

इस फिल्म को लेकर पाकिस्तान के मसहू्र फिल्म निर्माता सैयद नूर ने कहां कि ना सिर्फ पैडमैन को ही नहीं बल्कि मुझे लगता है फिल्म पद्मावत को भी पाकिस्तान में रिलीज नहीं किया जाना चाहिए था क्योंकि फिल्म पद्मावत में मुसलमानों को नकारात्मक को दिखाया गया हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top