Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Padman Collection Day 1: अक्षय की ''पैडमैन'' ने बॉक्स ऑफिस पर की धमाकेदार एंट्री, पहले दिन कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की चर्चित फिल्म पैडमैन शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। पैडमैन ने अपने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है।

Padman Collection Day 1: अक्षय की

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की चर्चित फिल्म पैडमैन शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। अक्षय की यह फिल्म पीरियड्स और सैनिटरी पैड के मुद्दे पर बेस्ड है। आपको बता दें कि फिल्म को लेकर दर्शको में काफी एक्साइटमेंट है और लोग सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर काफी बातें कर रहे हैं।

आपको बता दें कि यह फिल्म महिलाओं की माहवारी को लेकर रूढ़िवादी सोच पर वार करती है। फिल्म में सैनिटरी पैड का मुद्दा जोर शोर से उठाया गया है। अक्षय की इय फिल्म को दर्शकों से लेकर समीक्षकों तक के पॉजिटिव रिएक्शन मिल रहे हैं।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन ने अनुमान के मुताबिक अपने रिुलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री की हैं। ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के मुताबिक फिल्म ने शुक्रवार को 10 करोड़ की कमाई की है। फिल्म कम बजट में बनी हैं। इस हिसाब से फिल्म अपना बजट दो दिन में ही पूरा कर लेगी।

फिल्म का बजट-

आपको बता दें कि फिल्म का बजट 20 सिर्फ 20 करोड़ रूपए है। वहीं फिल्म ने अपने पहले ही 10 करोड़ की कमाई कर ली है। ऐसे में यह बिल्कुल पक्का है कि फिल्म केवल 2 दिनों में ही अपनी लागत वसूलने में कामयाब होगी। अक्षय की इस फिल्म को वीकेंड का भी फायदा मिल सकता है।

एक्सपर्ट की राय-

दर्शकों को फिल्म का कंटेट बेहद पसंद आ रहा है। लिहाजा, वीकेंड पर फिल्म की कमाई दोगुना होने की उम्मीद की जा रही है। वहीं, ट्रेड एनालिस्टों का कहना है कि फिल्म पहले वीकेंड तक 70 करोड़ की कमाई कर सकती है। फिल्म को लेकर मिल रहे लोगों के रिएक्शन को देखकर लगता है कि फिल्म को 200 करोड़ क्लब में एंट्री करने से कोई नहीं रोक सकता।

यह भी पढ़ेंः Padman Review: सुपरहिट है अक्षय की 'पैडमैन', पैड और पीरियड के संघर्ष की कहानी है ये फिल्म

आपको बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा राधिका ऑप्टे व सोनम कपूर भी एक अहम किरदार में है। अक्षय की यह फिल्म तमिलनाडु के रहने वाले अरूणाचलम मुरूगनाथम की जिंदगी पर आधारित है।

Next Story
Top