Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पाकिस्तान में बैन हुई अक्षय कुमार की ''पैडमैन'', कहा- ये हमारी संस्कृति के खिलाफ

पाकिस्तान से फिल्म पैडमैन के लिए अच्छी खब़र नहीं । पाकिस्तान ने अपनी संस्कृति का हवाला देते हुए पैडमैन को बैन किया।

पाकिस्तान में बैन हुई अक्षय कुमार की

फिल्म पैडमैन के बड़े पर्दे पर आते ही इसने धमाकेदार कारोबार के साथ ही फिल्म को दर्शकों के दिल पर भी राज कर लिया है, लेकिन पाकिस्तान से फिल्म पैडमैन के लिए अच्छी खब़र नहीं आ रही। पाकिस्तान ने अपनी संस्कृति का हवाला देते हुए पैडमैन को बैन कर दिया है। फेडरल सेंसर बोर्ड (एफसीबी) ने फिल्म पैडमैन को पाकिस्तान में दिखाए जाने पर रोक लगा दी है।

उनहोंने कहां है कि ये फिल्म उनके संस्कृति और परम्परा के खिलाफ है जिसके कारण इस फिल्म को पाकिस्तान में नहीं दिखाया जा सकता हैं। ऐसी फिल्म हमारे समाज के लिए अनैतिक हैं ऐसी फिल्म को हम अपने समाज में दिखाने कि इजाज़त नहीं दें सकते क्योंकि हमारा मजहब हमें इस तरह कि बातों को करने या दिखाने कि इजाजत नहीं देता हैं।

आपको बता दें कि यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म में अक्षय के साथ एक्ट्रेस सोनम कपूर और राधिका आप्टे अहम भूमिका में है। वही यह फिल्म महिलाओं के पीरियड्स और सैनेटरी पैड को लेकर समाज को जागरूक करती हैं।

इस फिल्म को लेकर पाकिस्तान के मसहू्र फिल्म निर्माता सैयद नूर ने कहां कि ना सिर्फ पैडमैन को ही नहीं बल्कि मुझे लगता है फिल्म पद्मावत को भी पाकिस्तान में रिलीज नहीं किया जाना चाहिए था क्योंकि फिल्म पद्मावत में मुसलमानों को नकारात्मक को दिखाया गया हैं।

Next Story
Top