Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ठग सुकेश से किसी भी तरह का कोई भी गिफ्ट लेने से नोरा फतेही ने किया इनकार, बोली- लीना ने चेन्नई इवेंट में दी थी BMW

प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने 200 करोड़ के मनी लॉन्डरिंग मामले में अपनी चार्जशीट में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नाम लिया है। अपनी चार्जशीट में ईडी ने कहा है कि सुकेश ने नोरा को दिसंबर 2020 में एक बीएमडब्ल्यू कार (BMW) गिफ्ट की थी। जिस बात से नोरा ने साफ इंकार किया है।

ठग सुकेश से किसी भी तरह का कोई भी गिफ्ट लेने से नोरा फतेही ने किया इनकार, बोली- लीना ने चेन्नई इवेंट में दी थी BMW
X

प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने 200 करोड़ के मनी लॉन्डरिंग मामले में अपनी चार्जशीट में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नाम लिया है। मामले में मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) के बयानों के बिनाह पर ईडी (ED) कई बार जैकलीन और नोरा को समन कर चुका है। सुकेश चंद्रशेखर ने अपने बयान में नोरा और जैकलीन का नाम लेकर कई खुलासे किए थे और यह भी कहा था कि उसने इन्हें महंगे गिफ्ट भी दिए हैं। इन तोहफों में लग्जरी कार, ज्वैलरी और बैग शामिल हैं। अपनी चार्जशीट में ईडी ने कहा है कि सुकेश ने नोरा को दिसंबर 2020 में एक बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की थी। जिस बात से नोरा ने साफ इंकार किया है।

सुकेश की पत्नी से मिली थी BMW

नोरा ने सुकेश चंद्रशेखर से किसी भी तरह का कोई गिफ्ट लेने से साफ इनकार कर दिया है। एक्ट्रेस का कहना है कि यह कार उनको सुकेश की पत्नी लीना मारिया (Leena Maria Paul) ने चेन्नई में हुए एक इवेंट में हिस्सा लेने के बदले दी है। एक्ट्रेस ने अपने बयान में कहा है कि वह खुद इस मामले में शिकार हैं और उनका इस केस से कोई लेना- देना नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईडी को दिए गए अपने बयान में नोरा का कहना है कि उन्हें नहीं पता था कि सुकेश कौन था और न ही इस इवेंट से पहले उससे मिली थी। एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि उन्होंने कभी सिग्नल एप्लिकेशन का इस्तेमाल नहीं किया।

इसके अलावा, यह पूछे जाने पर कि क्या लीना मारिया पॉल ने इस कार्यक्रम में घोषणा की थी कि नोरा को एक नई कार उपहार में दी जाएगी, एक्ट्रेस ने कहा, "हां, जब इवेंट शुरू हुआ, तो वह और कुछ अन्य लोग दो वीडियोग्राफरों के साथ आए। मुझे गिफ्ट देने और मेरे साथ तस्वीरें लेने के लिए। जब वे मुझे बड़ा ग्रीन गुची बॉक्स और आईफोन सौंप रहे थे उस समय वे वीडियो शूट कर रहे थे।" नोरा ने कहा कि जब उन्हें कार गिफ्ट की गई थी तो कई गवाह थे और लीना के पास लाउडस्पीकर पर फोन पर एक आदमी भी था जिसे वह अपना पति कह रहीं थी। नोरा ने कहा, "लीना ने उसे सिर्फ लाउडस्पीकर पर रखा और वह हमें आने और कहने के लिए धन्यवाद दे रहा था - वे मेरे बहुत बड़े फैंन हैं।"

इवेंट में आने के जाने के लिए मिला था गिफ्ट

नोरा ने आगे बताया "लीना ने फिर घोषणा की - हम आपको प्यार और उदारता के प्रतीक के रूप में अपनी तरफ से अपको एक नई बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट में दे रहे हैं। कमरे में सभी को सुखद आश्चर्य हुआ। मुझे यह भी याद है कि इस पर मैनें कहा था, "वाओ थैंक्यू, लेकिन यह बहुत ज्यादा है। मैं ये नहीं ले सकती, लेकिन मैं बस फ्लो के साथ चली गयी क्योंकि मुझे वास्तव में यकीन नहीं था कि यह सिर्फ कैमरों के सामने दिखाने के लिए था या फिर वह सच में ऐसा कर रहे थे। लेकिन वे जिद करते रहे।" एक्ट्रेस ने आगे कहा कि लीना ने नोरा के लिए उनके स्टाफ डांस प्रतियोगिता को जज करने के लिए उत्साह व्यक्त किया। जब नोरा ने आसपास के लोगों से पूछा कि क्या एक्टर्स को गिफ्ट मिलना सामान्य है, तो उन्हें पॉजिटिव रिएक्शंस मिले। उन्होंने आगे कहा, "मैंने और लीना ने कभी भी इवेंट के बाद या उससे पहले कार पर अलग-अलग चर्चा नहीं की। कार के बारे में कोई भी चर्चा लोगों के सामने हुई और कभी अकेले नहीं हुई। लीना के साथ कार के बारे में बातचीत मेरे सुइट में एक बार सबके सामने हुई। बस इतना ही।" नोरा ने यह भी कहा कि उन्हें कार्यक्रम से पहले या बाद में कभी भी सुकेश से उपहार नहीं मिले। लीना के लिए कार्यक्रम के दौरान उन्हें केवल एक ही उपहार मिला। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने पैलेडियम मॉल से कोई बैग खरीदा है, जिसका भुगतान सुकेश चंद्रशेखर ने किया था, जिस पर नोरा का जवाब था नहीं बिल्कुल नहीं।

Next Story