Logo
election banner
Who is Neha Sharma: अजय शर्मा ने कहा कि कांग्रेस को भागलपुर सीट मिलना चाहिए। हम लड़ेंगे और जीतेंगे। अगर कांग्रेस को भागलपुर मिलती है तो मैं चाहूंगा कि मेरी बेटी नेहा शर्मा चुनाव लड़े।

Who is Neha Sharma: बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा लोकसभा चुनाव के दौरान राजनीति में डेब्यू कर सकती हैं। उनके पिता कांग्रेस नेता अजय शर्मा ने यह संकेत दिया है। बिहार के भागलपुर से विधायक अजय शर्मा ने कहा कि अगर सहयोगियों के साथ पार्टी के सीट बंटवारे के समझौते में कांग्रेस को भागलपुर सीट मिलती है तो वह अपनी बेटी को उम्मीदवार बनाने की वकालत करेंगे।

पिता बोले- मैं भागलपुर से विधायक, बेटी को मिले लोकसभा का टिकट
अजय शर्मा ने कहा कि कांग्रेस को भागलपुर सीट मिलना चाहिए। हम लड़ेंगे और जीतेंगे। अगर कांग्रेस को भागलपुर मिलती है तो मैं चाहूंगा कि मेरी बेटी नेहा शर्मा चुनाव लड़े। क्योंकि मैं पहले से ही विधायक हूं। लेकिन अगर पार्टी चाहती है कि मैं लड़ूं, तो मैं ऐसा करूंगा।

इमरान हाशमी की क्रूक से किया था डेब्यू
नेहा शर्मा ने इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'क्रूक' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर', 'यमला पगला दीवाना 2', 'तुम बिन 2' और 'मुबारकां' जैसी फिल्मों में काम किया है। वह सोशल मीडिया पर भी लोकप्रिय हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 21 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। 

एनडीए का होगा सफाया
अजय शर्मा ने यह भी कहा कि इन चुनावों में इंडिया गठबंधन बिहार से बीजेपी का सफाया कर देगा। उन्होंने कहा कि हम बिहार से एनडीए का सफाया कर देंगे। बिहार इस बार नरेंद्र मोदी को सत्ता से हटाने की जिम्मेदारी लेगा।

2-3 दिन में तय हो जाएंगी सीटें
बिहार में इंडिया ब्लॉक से नीतीश कुमार जनवरी में अलग हो चुके हैं। सीट-बंटवारे की बातचीत को तब झटका लगा था। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि सीट बंटवारे पर बातचीत लगभग पूरी हो चुकी है और अगले हफ्ते इसकी आधिकारिक घोषणा हो सकती है।

उन्होंने कहा कि दो या तीन दिनों में सब कुछ तय हो जाएगा। बातचीत अंतिम चरण में है। एक या दो सीटों को लेकर कुछ मुद्दे हैं, लेकिन सब कुछ सुलझा लिया जाएगा। लोकसभा चुनाव 19 अप्रैल से 1 जून तक सात चरणों में होंगे। चार राज्यों में विधानसभा चुनाव भी होंगे।

5379487