Logo
election banner
​​​​​​​'भूल भुलैया 3' की लीड एक्ट्रेस कौन होंगी, इस बात से पर्दा उठ गया है। एनिमल एक्ट्रेस तृप्ति डीमरी इस फिल्म में नजर आने वाली हैं। फिल्म के एक्टर कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर बड़े ही अनोखे अंदाज में इसकी जानकारी दी है।

Bhool Bhulaiyaa 3 Cast: साल 2024 के शुरुआत में ही बॉलीवुड की कई धमाकेदार अपकमिंग मूवीज़ का अनाउंसमेंट हो चुका है। इसी के साथ कई फिल्में कुछ ही दिनों में रिलीज के लिए तैयार हैं। इसी बीच एक्टर कार्तिक आर्यन 'भूल भुलैया' फ्रैंचाइजी की अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया-3' को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं।

'मंजुलिका' का तड़का लगाएंगी विद्या बालन
'भूल भुलैया 2' के बाद कार्तिक इस फिल्म के तीसरे सक्वल में भी नजर आएंगे। हाल ही में एक्टर ने फिल्म में विद्या बालन के होने की जनकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसके बाद से ही फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। दर्शक एक बार फिर विद्या बालन को 'मंजुलिका' के किरदार में देखने के लिए उत्साहित हैं। इसी बीच फिल्म में कार्तिक के अपोज़िट एक्ट्रेस कौन होगी, इसे लेकर भी दुविधा बनी हुई थी। लेकिन आज बुधवार को कार्तिक आर्यन और मेकर्स ने फिल्म की लीड एक्ट्रेस के नाम से पर्दा उठा दिया है।

कार्तिक ने 'भूल भुलैया' अंदाज में रिवील किया एक्ट्रेस का नाम
आज 21 फरवरी को कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर 'भूल भुलैया 3' की अभिनेत्री का खुलासा किया है। एक्टर ने बड़े ही रहस्यमय अंदाज में फिल्म की लीड एक्ट्रेस के नाम की जानकारी दी है। कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री का चेहरा छिपाकर पज़ल वाली तस्वीरें शेयर कीं और फैंस से एक्ट्रेस के नाम का अंदाजा लगाने के लिए कहा।

उन्होंने तस्वीरों के साथ कैप्शन में यूजर्स से 'इस भूल भुलैया को सॉल्व' करने के लिए कहा, जिसके कुछ घंटों बाद ही उन्होंने एक्ट्रेस का चेहरा रिवील कर दिया। ये एक्ट्रेस हैं तृप्ति डीमरी। जी हां, भूल भुलैया 3 में इस बार कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी नहीं बल्कि एनिमल एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी नजर आने वाली हैं। कार्तिक आर्यन ने तृप्ति की पूरी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- "भूल भूलैया की दुनिया में आपका स्वागत है।"

कार्तिक-तृप्ति की जोड़ी के लिए एक्साइट हैं फैंस
ये पहली बार होगा जब कार्तिक आर्यन और तृप्ति डीमरी की जोड़ी पर्दे पर नजर आएगी। इस अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस के रिएक्शन भी आने लगे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स तृप्ति के फिल्म में होने से काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। हाल ही में तृप्ति ने फिल्म 'एनिमल' में एक छोटा सा रोल निभाकर खूब वाह वाही लूटी थी।

इसके बाद से एक्ट्रेस की खूब फैन-फॉलोइंग बढ़ गई है। रातों-रात तृप्ति लोगों की नेशनल क्रश बन गईं। वहीं अब तृप्ति को 'भूल भुलैया-3' जैसी हॉरर-कॉमेडी फिल्म में देखने के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड हैं और इसका बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं। 
 

5379487