Logo
election banner
YRKKH Spoiler 21 Feb : टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में एक नया धमाका होने वाला है। जहां एक तरफ अभिरा, युवराज को अपने जाल में फंसाने की कोशिश करेगी। लेकिन उसका ये दांव उसी पर उल्टा पड़ जाएगा और युवराज को उसकी साजिशों के बारे में पता चल जाएगा।

YRKKH Spoiler 21 Feb :  टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आए दिन एक नया ड्रामा होता रहता है। वहीं बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि युवराज ने अभिरा को बेहद परेशान कर दिया है और वो अभिरा को पाने के लिए सारी हदें पार कर दिया है। इसके साथ ही आपने देखा होगा कि रूही, विद्या और अभिरा मंदिर में पूजा करने के लिए जाते है। जहां लौटते वक्त युवराज 'अरमान की मां' विद्या को किडनैप कर लेता है। जिसके बाद अभिरा विद्या को बचाने के लिए युवराज के कार के पीछे चली जाती है। 

विद्या की जान बचा लेगी अभिरा
वहीं अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि आखिरकार युवराज के चंगुल से  अभिरा 'अरमान की मां' की जान बचा लेगी। लेकिन युवराज अभिरा को धमकी देगा और कहेगा कि ''विद्या पर आगे भी हमला हो सकता है।'' जिससे अभिरा काफी घबरा जाएगी। तभी युवराज अभिरा को उसके पास आने के लिए उसे एक दिन की मोहलत देगा और दुबई जाने के लिए अभिरा से कहेगा। वहीं अभिरा विद्या को पौद्दार हाउस लेकर जाएगी। जहां विद्या की ये हालत देख सब घबरा जाएंगे। इसी बीच युवराज अपनी दुबई वाली प्लानिंग संजय को बताएगा है और कहेगा कि 'मैं अभिरा को भी लेकर यहां से जाऊंगा।' ये सुनकर संजय हैरान रह जाएगा। 

अपने ही साजिशों में खुद फंसेगी अभिरा
हालांकि, टीवी सीरियल में आप आगे देखेंगे कि अभिरा, युवराज को अपने जाल में फंसाने की कोशिश करेगी। लेकिन उसका ये दांव उसी पर उल्टा पड़ जाएगा और युवराज को उसके साजिश का पता चल जाएगा। ऐसे में तरफ वो खुद को बचाने के लिए और अभिरा को अपना बनाने के लिए बड़ा कदम उठाएगा। दूसरी तरफ अभिरा अरमान और उसकी फैमली को बचाने के लिए युवराज से शादी करने का फैसला ले लेगी। जिसके बाद युवराज उसे 12 बजे एयरपोर्ट आने के लिए कहेगा। इसके बाद अभिरा 12 बजने का वेट करेगी। लेकिन इस बारे में अभिरा किसी से कुछ नहीं कहेगी। 

5379487