Logo
election banner
Rakul-Jackky Weddding: बी टाउन के लवली कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी यानी आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। वहीं अब कुछ ही देर में ये कपल ऑफिशियली एक-दूजे के हो जाएंगे। इसके साथ ही कपल की संगीत सेरेमनी में शिल्पा शेट्टी और राजकुंद्रा ने धुआंधार परफॉर्मेस दी हैं।

Rakul-Jackky Weddding: बी टाउन के लवली कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी यानी आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। वहीं अब कुछ ही देर में ये कपल ऑफिशियली एक-दूजे के हो जाएंगे। रकुल और जैकी गोवा आईटीसी ग्रैंड होटल में सात फेरे लेंगे। इसके साथ ही इस ग्रैंड वेडिंग में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे पहुंच चुके हैं। 

दरअसल, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अपनी शादी एक तरीके से नहीं, बल्कि दो ट्रेडिशन में करेंगे। वहीं इस ग्रैंड वेडिंग में करीबी दोस्त और परिवार के अलावा बी टाउन के सेलिब्रिटीज का जमावड़ा देखने को मिल सकता है। ये कपल पूरे रिति-रिवाजों से शादी करेंगे। इसी बीच प्री-वेडिंग के सारे फंक्शन को पूरा करने के बाद रकुल-जैकी दोपहर 3.30 बजे के बाद सात फेरे लेंगे। 

संगीत सेरमनी में शिल्पा-राज ने दी दमदार परफॉर्मेंस
वहीं रकुल और जैकी की शादी में धमाल मचाने के लिए बॉलीवुड की कई हस्तियां गोवा पहुंची है। ये कपल की संगीत सेरेमनी में शिल्पा शेट्टी और राजकुंद्रा ने धुआंधार परफॉर्मेस दी हैं। इस वीडियो में आप देख सकते है कि शिल्पा और राज की बॉलीवुड सॉन्ग 'मुंडया तू बचके रही' पर डांस करते हुए नजर आ रहे है। 

 
प्री वेडिंग फंक्शन में बहन संग मस्ती करती दिखीं भूमि
इसके साथ ही रकुल और जैकी की शादी में शामिल होने के लिए भूमि पेडनेकर अपनी बहन समीक्षा संग गोवा पहुंची हुई हैं। जहां दोनों बहनें कपल की शादी में जमकर मस्ती कर रही हैं। वहीं भूमि की बहन समीक्षा पेडनेकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें 'भक्षक' एक्ट्रेस अपनी बहन समीक्षा संग फ्लोरल लहंगे में काफी सुन्दर लग रही हैं। इस वीडियो में दोनों बहनें रकुल और जैकी के वेडिंग वेन्यू पर खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं।
 
हल्की लुक में दिखें रकुल के मम्मी-पापा
वहीं रकुल- जैकी के प्री-वेडिंग फंक्शन में एक्ट्रेस के मम्मी-पापा भी हल्दी लुक में नजर आए। जिसमें वो बेहद प्यारे लग रहे थे। इस दौरान पैपराजी से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, बच्चे शादी के बाद खुद मिलेंगे। 

jindal steel Ad
5379487