Logo
रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सिंघम अगेन' से अजय देवगन का सबसे पहला लुक सामने आ गया है। फिल्म की जम्मू-कश्मीर शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

Ajay Devgn As Bajirao Singham: इन दिनों रोहित शेट्टी की अपकमिंग कॉप यूनिवर्स फिल्म 'सिंघम अगेन' को लेकर काफी बज है। ये एक जबरदस्त मल्टीस्टारर फिल्म होने वाली है जिसमें बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स एक साथ एक्शन करते नजर आएंगे। अजय देव की फिल्म 'सिंघम' (2011) के बाद इसके तीसरे पार्ट की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। Singham Again की शूटिंग बीते कुछ समय से जम्मू-कश्मीर में की जा रही थी जो अब वहां का शूटिंग शेड्यूल पूरा हो गया है। 

अजय देवगन का सिंघम अवतार
इसी के साथ 'सिंघम अगने' से एक बड़ा अपडेट सामने आया है। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म से अजय देवगन का फर्स्ट लुकरिवील हो गया है। सेट से उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह अपने पुराने बाजीराव सिंघम वाले अवतार में नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर खुद फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। फोटो में अजय खाखी पुलिस की वर्दी पहने और काला चश्मा लगाए सिंघम वाले रुतबे में नजर आ रहे हैं। फोटो में उनके आसपास पुलिस की गाड़ियां और टैंक दिख रहे हैं जिसमें ब्लैक कमांडो खड़े नजर आ रहे हैं।

जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना का जताया आभार
इसी के साथ अजय सिंघम अगेन में किस रोल में नजर आएंगे इससे भी पर्दा उठ गया है। रोहित ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा-  'बाजीराव सिंघम एसएसपी एसओजी स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के साथ। जम्मू-कश्मीर पुलिस…सिंघम अगेन…जल्द आ रही है'।

बता दें इस शूट के दौरान अजय और रोहित जम्मू-कश्मीर में सेना के जवानों के साथ वक्त बिताते नजर आए थे। वहीं राज्य में शूटिंग पूरी कर लेने के बाद अजय देवगन ने जम्मू-कश्मीर पुलिस और सरकार का आभार जताया है जिसका एक वीडियो सामने आया है। इसमें वह फिल्म की शूटिंग में सपोर्ट करने के लिए सरकार और सशस्त्र सीमा बल के जवानों का शुक्रिया अदा कर रहे हैं।

मल्टी स्टारर होगी 'सिंघम अगेन'
बता दें, साल 2011 में आई 'सिंघम' ब्लॉकबस्टर हिट साबित थी। इसका दूसरा पार्ट 'सिंघम रिटर्न्स' (2014) भी सफल रहा था। अब फिल्म के तीसरे पार्ट 'सिंघम अगेन' की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, करीना कपूर और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। पहले 'सिंघम अगेन' की रिलीज डेज 15 अगस्त तय की गई थी, लेकिन अब इसे आगे बढ़ा दिया गया है। फिलहाल फिल्म की नई रिलीज डेट को लेकर मेकर्स नो कोई अपडेट नहीं दिया है। 

5379487