Logo
election banner
साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की लेटेस्ट तस्वीरों ने फैंस का ध्यान खींचा है। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है जिसमें उनका हॉट अवतार देखने को मिल रहा हैं। अब ये तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Samantha Ruth Prabhu Latest Photoshoot: साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के करोड़ों फैंस हैं। हर कोई उनकी अदाओं का दीवाना है। फिलहाल अभिनेत्री फिल्मों से लंबे ब्रेक के बाद एक बार फिर पर्दे पर छाने की तैयारियों में हैं। नागा चैतन्य से तलाक और मायोसाइटिस जैसी गंभीर बीमारी से जूझने के बाद अब एक्ट्रेस दोबारा पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। इससे पहले सामंथा एक बार फिर अपनी दिलकश अदाओं की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं।

समांथा का हॉट अवतार
दरअसल हाल ही में सामंथा रूथ प्रभु ने एक फोटोशूट कराया है जिसमें उनक हॉटनेस ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। उनके लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं जिसमें उनका बोल्ड और हॉट अवतार देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने शर्टलसे होकर ब्लेजर और पैंटसूट वाला आउटफिट पहना है जो उनपर काफी खूबसूरत लग रहा है। इस हॉट लुक के साथ एक्ट्रेस ने हाथ में सिल्वर घढ़ी, ईयररिंग्स और फिंगर रिंग्स को एक्सरसराइज़ किया है। साथ ही खुले बालों में उनकी दिलकश अदाएं लोगों का ध्यान खींच कर रही हैं। ये तस्वीरें खुद समांथा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। आप भी देखिए उनकी तस्वीरें।

फैंस ने लुटाया प्यार
सामंथा रूथ प्रभु के इन तस्वीरों को पोस्ट करते ही लाखों फैंस ने प्यार लुटाया है। इस पोस्ट को लगभग साढ़े 8 लाख लोगों ने लाइक किया है और साढ़े चार हजार लोगों ने कमेंट कर प्यार बरसाया है। समांथा की तस्वीरों पर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने फायर इमोजी के साथ कमेंट कर उनके लुक की तारफें की हैं। इसके अलावा कई फैंस ने भी कमेंट सेक्शन में अपना रिएक्शन देते हुए समांथा के हॉट लुक की प्रशंसा की है। 

समांथा का वर्क फ्रंट
बीते साल एक्ट्रेस को फिल्म 'शाकुंतलम' में देखा गया था। जिसके बाद वह अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। समांथा एक्टर वरुण धवन के साथ आगामी इंटरनेशनल सीरीज़ 'सिटाडेल' में नजर आएंगी। इसके अलावा खबरें हैं कि वह अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा 2' में कैमियो रोल कर सकती हैं।

 

5379487