Logo
election banner
Junaid Khan: बीती रात बुधवार को आमिर खान के बेटे जुनैद खान को मुंबई की सड़कों पर ऐसे मेकअप में देखकर फैंस काफी हैरान हैं। वहीं उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं।

Junaid Khan: बी-टाउन के कई किड्स स्टार्स अब फिल्मी जगत में अपना दम दिखा रहे हैं। ऐसे में सुपरस्टार आमिर खान के बेटे जुनैद खान भी जल्द बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं। इसी बीच एक्टर के बेटे जुनैद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो खूब सारा मेकअप लगाए नजर आ रहे हैं। वहीं उनका ये लुक देख फैंस काफी हैरान हैं। 

सोशल मीडिया पर जुनैद खान का वीडियो वायरल
दरअसल, बीती रात आमिर खान के बेटे जुनैद खान मुंबई की सड़कों पर मेकअप में नजर आए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि उन्होंने माथे पर लंबा-सा टीका और आंखों में खूब सारा काजल लगाया हुआ है और वहीं वो काले रंग की टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहनें दिखाई दे रहे हैं। हलांकि, बताया जा रहा है कि जुनैद खान ने पृथ्वी थिएटर में हुए एक नाटक में शिखंडी का रोल निभाया है और उनका ये लुक उसी किरदार का है।

माथे पर टिका और आंखों में काजल लगाएंग नजर आए जुनैद
आपको बता दें, एक्टर के बेट कई दिनों से थिएटर भी कर रहे हैं। वहीं जुनैद इस वायरल वीडियो में कहते नजर आ रहे है कि ''मैं अभी भी मेकअप में हूं।'' हलांकि, उनके थिएटर से बाहर निकलते ही जुनैद का यह लुक देख लोगों की भी भीड़ लग गई।  

फैंस कर रहे हैं तरह-तरह के कमेंट
 इस वीडियो के सामने आने बाद फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा, कि "वह कौन-सा किरदार निभा रहे हैं?" वहीं दूसरे ने लिखा, "उन्हें जाने दीजिए, वह सुर्खियों में नहीं रहना चाहते है।'' तीसरे ने फैंस ने लिखा, "गांव में बच्चों को ऐसे ही काजल लगाया जाता है" और अन्य यूजर ने कहा, "ओ भाई यह क्या है।" इस तरह जुनैद के वीडियो पर कमेंट किया जा रहा हैं। 

5379487